शाहरुख खान के बर्थडे पर मन्नत के बाहर फैंस का सैलाब, भीड़ में चोरी हो गए 34 मोबाइल फोन

शाहरुख खान के आने से पहले उनकी एक झलक का दीदार करने के लिए फैंस बैरिकेड की लाइन से आगे आ गए, जिन्हें दोबारा पीछे करने के लिए मन्नत के बाहर तैनात पुलिस ने लाठी चलाई और भीड़ पर काबू पाया.

Advertisement
Read Time: 25 mins
मुंबई:

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 2 नवंबर को 58 साल के हो गए. हर साल की तरह इस साल भी सैकड़ों फैंस उनके घर मन्नत (Shahrukh Khan Mannat) के बाहर बर्थडे का जश्न मनाने पहुंचे. देर रात 12 बजे शाहरुख खान (Shahrukh Khan Birthday) ने मन्नत की रेलिंग पर आकर फैंस के साथ जश्न में शामिल हुए और उनका शुक्रिया अदा किया. शाहरुख खान (SRK Upcoming Films) को देखने की दीवानगी, आतिशबाजी, हूटिंग और शोर-शराबे के बीच कुल 34 लोगों की जेबें कट गईं. उनके फोन चोरी हो गए. मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन के बाहर कई फैंस ने मोबाइल चोरी की रिपोर्ट लिखाई है.

NDTV ने शाहरुख खान के जन्मदिन पर फैंस की दीवानगी जानने की कोशिश की. इस दौरान जापान से आए एक पत्रकार से भी बात हुई. उन्होंने बताया कि वह SRK के बर्थडे का जश्न देखने आए थे. लेकिन भीड़ में उनका मोबाइल किसी ने चोरी कर लिया. इनमें से ज्यादातर लोगों के पास आईफोन था. 

Advertisement

शाहरुख खान के बर्थडे पर हुई एक खास पार्टी, फैन्स ने बैनर पोस्टर के साथ कहा हैप्पी बर्थडे

 रात 12 बजे के बाद शाहरुख मन्नत की रेलिंग पर आए
बुधवार रात 12 बजे के बाद शाहरुख खान ब्लैक टी-शर्ट, कैप, कार्गो जींस और काले चश्मे में मन्नत की रेलिंग पर आए थे. उन्होंने फ्लाइंग किस और थंब्स अप के साथ फैंस का शुक्रिया अदा किया. शाहरुख को देखकर भीड़ ने उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाया और जमकर हूटिंग करने लगे. इसी दौरान कुछ लोगो तस्वीरें क्लिक करने के लिए अपने फोन निकालने गए, लेकिन तभी उन्होंने पता चला कि उनके फोन गायब हैं.

Advertisement

फैंस ने पार की बैरिकेड की लाइन
शाहरुख खान के आने से पहले उनकी एक झलक का दीदार करने के लिए फैंस बैरिकेड की लाइन से आगे आ गए, जिन्हें दोबारा पीछे करने के लिए मन्नत के बाहर तैनात पुलिस ने लाठी चलाई और भीड़ पर काबू पाया.

Advertisement

ना सलमान ना आमिर सिर्फ शाहरुख खान ही कर सकते हैं ऐसा, जन्मदिन पर दे डाली नेटफ्लिक्स को खुलेआम धमकी

Advertisement

शाहरुख खान ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट
देर रात घर के बाहर हुए सेलिब्रेशन के बाद शाहरुख खान ने X प्लेटफॉर्म अपने फैंस के लिए एक इमोशनल नोट लिखा. शाहरुख ने लिखा, "ये अविश्वसनीय है कि इतने सारे लोग देर रात मेरे घर आए और मुझे विश किया. मैं सिर्फ एक मामूली एक्टर हूं. मुझे इससे ज्यादा और कोई चीज खुशी नहीं देती कि मैं आपको एंटरटेन कर सकता हूं. मैं आपके प्यार के सपने में जीता हूं. शुक्रिया, मुझे खुद को एंटरटेन करने देने के लिए. आप सभी से सुबह मिलता हूं..स्क्रीन पर और उसके बाहर भी."

बता दें कि शाहरुख खान अपने हर जन्मदिन पर फैंस के लिए मन्नत की रेलिंग में आते हैं. वो अपने अंदाज में फैंस का शुक्रिया अदा करते हैं. जन्मदिन के अलावा ईद और अपनी फिल्म की रिलीज या सक्सेस के बाद भी शाहरुख रेलिंग पर आते रहे हैं. शाहरुख के लिए रोजाना मन्नत के बाहर कई फैंस इकट्ठा होते हैं.

शाहरुख खान के जन्मदिन पर फिल्म 'डंकी' का 'ड्रॉप 1' आउट
शाहरुख खान के जन्मदिन पर फिल्म 'डंकी' का 'ड्रॉप 1' आउट कर दिया गया है. डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म का वीडियो शेयर कर शाहरुख के फैंस को सरप्राइज दिया है. 'ड्रॉप 1' में फिल्म के सभी प्राइमरी कैरेक्टर्स को दिखाया गया है. फिल्म में SRK ‘हार्डी' की भूमिका निभाते नजर आएंगे. वीडियो में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी के किरदार से भी रूबरू कराया गया है.

IMDb ने रिलीज की शाहरुख खान की टॉप 10 फिल्में और सीरियल, लेकिन शामिल नहीं हैं पठान और जवान

जवान के ब्लॉकबस्टर होते ही नयनतारा की लगी लॉटरी, बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर ने ऑफर की बिग बजट फिल्म

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla, IDF ने की पुष्टि