बक्सर में पूर्व IPS को CM हिमंता का खुला चैलेंज- चुनाव बाद असम लेकर जाऊंगा... फाइनली

हिमंता बिस्वा सरमा ने बक्सर सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पूर्व आईपीएस अधिकारी आनंद मिश्रा को खुला चैलेंज दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बक्सर:

बिहार के बक्सर जिला में असम के CM हिमंता बिस्वा सरमा ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बक्सर सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पूर्व आईपीएस अधिकारी आनंद मिश्रा को खुला चैलेंज दे दिया. हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि चुनाव के बाद आनंद मिश्रा को फाइनली असम लेकर जाऊंगा.

असम के सीएम का ये बयान इस बात का संकेत है कि आनंद मिश्रा की मुश्किलें 'फेक' एनकाउंटर के मामले में बढ़ने वाली है. असम में एक छात्रा नेता कीर्ती कमल बोरा के 'फेक' एनकाउंटर के मामले में आनंद मिश्रा के खिलाफ SIT जांच चल रही है. साथ ही यह मामला मानवाधिकार आयोग के पास भी है.

वहीं, हिमंता बिस्वा सरमा ने आरजेडी प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा, "मैं लालू यादव जी से कहना चाहता हूं कि अब हिंदू जग गया है. आप दलितों, आदिवासियों और पिछड़े वर्गों का आरक्षण छीन कर मुसलमानों को नहीं दे पायेंगे. अगर आपको देना है तो पाकिस्तान में जाके दीजिए."

बक्सर में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस (चुनाव के बाद) दो टुकड़ों में बंट जाएगा. एक गांधी परिवार वाली कांग्रेस और दूसरी गांधी परिवार का विरोध करने वाला टुकड़ा...राहुल गांधी दोनों जगह से चुनाव हारेंगे."

हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि 2019 में जनता ने आदरणीय मोदी जी को 300 सीटों का आशीर्वाद दिया, और 2024 में रामलला ने अपने भव्य मंदिर में प्रवेश किया. 2024 में अगर जनता 400 सीटों का आशीर्वाद देगी, तो मथुरा और काशी का अधूरा कार्य पूरा होगा.

 पूर्व IPS आनंद मिश्रा बिहार के बक्सर सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में चुनावी मैदान में हैं. यहां से बीजेपी ने मिथलेश तिवारी को चुनावी मैदान में उतारा है. 

ये भी पढ़ें:- 
स्वाति मालीवाल केस : तीस हजारी कोर्ट से बिभव कुमार को झटका, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India