हरियाणा : कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई को कथित तौर पर धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

बिश्नोई के मोबाइल फोन पर दोपहर में व्हाट्सएप के जरिए धमकी मिली थी जिसके बाद विधायक के निजी सहायक ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
हिसार:

हरियाणा पुलिस ने कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को कथित तौर पर धमकी देने वाले एक व्यक्ति को बुधवार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने यहां बताया कि आरोपी की पहचान कंवराराम के रूप में हुई है जिसे राजस्थान के बाड़मेर से गिरफ्तार किया गया है. बिश्नोई को मंगलवार को उनके मोबाइल फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी. बिश्नोई हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के छोटे बेटे हैं.

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद, बिश्नोई ने ट्विटर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, गृह मंत्री अनिल विज के साथ-साथ हरियाणा और राजस्थान पुलिस को त्वरित कार्रवाई के लिए धन्यवाद दिया.

हिसार जिले की आदमपुर सीट से विधायक बिश्नोई को धमकी दी गई थी कि अगर उन्होंने ‘‘अपने तरीके नहीं बदले'' तो उनका वही हाल होगा जो पंजाबी गायक एवं कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला का हुआ है. गौरतलब है कि मूसेवाला की पंजाब के मानसा में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

बिश्नोई के मोबाइल फोन पर दोपहर में व्हाट्सएप के जरिए धमकी मिली थी जिसके बाद विधायक के निजी सहायक ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत हिसार जिले के आदमपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें-

"पैगंबर पर विवादित टिप्पणी मामले में अलकायदा की भारत को धमकी, दिल्ली-मुंबई में आत्मघाती हमले को तैयार
पालतू खरगोश के लापता होने से मायूस थी मालकिन, फिर पुलिस ने जो किया उस पर लोग दिल हार गए
"PUBG खेलने से रोकने पर नाबालिग ने गोली मारकर की मां की हत्या, पुलिस को सुनाई कत्ल की फर्जी कहानी'

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट