"5 करोड़ चुकाओ या...": हरियाणा में महिंद्रा के शोरूम पर बदमाशों ने बरसाईं गोलियां

हरियाणा के हिसार में दिनदहाड़े बदमाशों ने महिंद्रा के शोरूम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. साथ ही आरोपियों ने 5 करोड़ रुपये की फिरौती भी मांगी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली :

हरियाणा (Haryana) के हिसार में तीन लोग सोमवार को महिंद्रा कार शोरूम (Mahindra Car Showroom) पर पहुंचे और उन्‍होंने शोरूम पर करीब एक दर्जन गोलियां बरसाईं. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. साथ ही आरोपियों ने 5 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग वाला एक कागज भी मौके पर छोड़ा है. फिरौती मांगने वाले इस कागज की शुरुआत जय श्रीराम से हो रही है. फिरौती वाले नोट में लिखा है, "5 करोड़ रुपये दो नहीं तो शोरूम में नहीं बैठने दूंगा."

वीडियो में नजर आ रहा है कि दो लोगों ने अपने चेहरे को सफेद कपड़े से ढक रखा था, जबकि तीसरा शख्‍स मोटरसाइकिल लेकर तैयार था. इस मामले में कंपनी की ओर से बयान का इंतजार है.

हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े हैं तार!

पुलिस को संदेह है कि गोलीबारी में शामिल लोग हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े हो सकते हैं, जो पिछले हफ्ते दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग आउटलेट पर गोलीबारी की घटना में शामिल था. फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई थी.

पुर्तगाल से चला रहा आपराधिक गतिविधियां!

ऐसा माना जाता है कि गैंगस्टर हिमांशु भाऊ अपनी आपराधिक गतिविधियों को विदेश से संचालित कर रहा है. संभवतः यह पुर्तगाल है, जो उसकी आखिरी ज्ञात लोकेशन भी है. 

ये भी पढ़ें :

* आत्महत्या करने वाले भाई के लिए न्याय मांग रहे होमगार्ड जवान ने भी की खुदकुशी, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप
* J&K में सब इंस्पेक्टर परीक्षा पेपर लीक का मास्टरमाइंड यतिन यादव गिरफ्तार, NEET-NET से जुड़े नेटवर्क की तलाश
* क्या नया 'उड़ता पंजाब' बनता जा रहा पुणे? पब में चल रही थी ड्रग्स पार्टी, 7 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article