हरियाणा: जींद में पतंग उड़ाने पर हुई कहासुनी को लेकर युवक की चाकू घोंप कर हत्या

हरियाणा (Haryana) के जींद जिले में पतंग उड़ाने से मना करने पर एक युवक की चाकू घोंपकर की गई हत्या के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
जींद:

हरियाणा (Haryana) के जींद जिले में पतंग उड़ाने से मना करने पर एक युवक की चाकू घोंपकर की गई हत्या के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.  एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. थाना नरवाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर हत्या समेत विभिन्न धाराओं और शस्त्र कानून के तहत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.  आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.  तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. 

मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी (Arrested) की मांग को लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के बाद शव को ले जाने से मना कर रहे थे.  थाना प्रभारी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए राजी किया.  इंद्रा कालोनी निवासी सतपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बेटा रिंकू (32) कॉलोनी में सुअर फार्म चलाता था.  सोमवार देर शाम पड़ोसी अनिल के बच्चे गली में पतंग उड़ा रहे थे.  इससे रिंकू के सुअर डर रहे थे. 

शिकायत में कहा गया कि रिंकू ने बच्चों को पतंग उड़ाने से रोक दिया, जिस पर अनिल के परिवार के लोग वहां पर पहुंच गए और रिंकू के साथ झगड़ा करने लगे.  झगड़े के दौरान अनिल ने रिंकू के पेट में चाकू घोंप दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 


इसे भी पढ़ें : मध्य प्रदेश : बुजुर्ग दंपति और उनकी नाबालिग पोती की हत्या, महिला का सिर काटकर पेड़ पर लटकाया

CBI इंस्पेक्टर ने नशे में रिश्तेदारों के साथ मिलकर सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की, गिरफ्तार

बवाना में गैंगस्टर नवीन बाली के चचेरे भाई पारुल की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसे भी देखें :नोएडा में दिन दहाड़े कार चोरी, गाड़ी में रखे कागजात बच्चों ने पुलिस को सौंपे

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?
Topics mentioned in this article