"सुधर जाओ..." : हरिद्वार में जलसैलाब के वीडियो जमकर हो रहे वायरल, लोग कर रहे इस तरह के कमेंट

हरिद्वार में भारी बारिश के बाद नदी में आए सैलाब के कई वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. इनमें तेज बहाव के आगे बेबस कारें नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

देश के ज्‍यादातर हिस्‍सों में मानसून (Monsoon) पहुंच चुका है और कई जगहों पर जमकर बारिश हो रही है. बारिश के कारण आम लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है तो कई जगहों पर यह बारिश लोगों के लिए परेशानी का सबब भी बन गई है. हरिद्वार की सूखी नदी में कई वाहन बह गए. अब सोशल मीडिया पर वाहनों के सैलाब में बहने के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं और लोग इन वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

हरिद्वार की सूखी नदी में अचानक से जलस्‍तर बढ़ने से कई वाहन पानी में बह गए, जिसके कारण गंगा का जलस्‍तर भी बढ़ गया. एक शख्‍स ने पानी में बहते एक गाड़ी का वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें कुछ लोग तैरकर उफनती नदी में बहती कार पर चढ़ जाते हैं. यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि आखिर क्‍यों यह शख्‍स नदी में बहती कार पर चढ़े थे. उन्‍होंने लिखा, "हरिद्वार में गंगा उफान पर है. अचानक आई बाढ़ में दर्जनों गाडि़यां बह गईं. बड़ा ही भयावह दृश्‍य है. कोई बड़ी अनहोनी से प्रभु बचाए."

वहीं एक अन्‍य शख्स ने नदी में बहती कारों का वीडियो पोस्‍ट कर कहा, " नदियों और पहाड़ों से खिलवाड़ नहीं, वरना अंजाम तुम्‍हारे सामने है. ये हरिद्वार का वीडियेा है. अभी भी सुधर जाओ..."

लॉस्‍ट इन पैरेडाइज नाम के एक हैंडल ने हरिद्वार का एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें पानी के तेज बहाव के आगे कई कारें बहती नजर आ रही हैं. 

Advertisement

एक शख्‍स ने लिखा, "हरिद्वार में बाढ़ जैसा मंजर. सूखी नदी में बह गईं दर्जनों गाड़ियां. हालात बेकाबू. लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया."

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* बारिश में नहाने के हैं कई फायदे, लेकिन रेन बाथ लेने से पहले इन बातों का रखें ख्याल
* पहली बारिश में राम मंदिर में रिसाव, राम पथ पर गड्ढे, CM योगी ने लगाई फटकार, 6 सस्पेंड
* बेटी की शादी, बेटे का फ्यूचर और कार की EMI... कैसे चलेगा दिल्ली एयरपोर्ट हादसे में जान गंवाने वाले कैब ड्राइवर का घर?

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha session के पहले सत्र में सरकार और विपक्ष के बीच कई मुद्दों पर टकराव | Hot Topic