Har Ghar Tiranga: PM मोदी ने सोशल मीडिया अकाउंट की बदली डीपी, लोगों से की अपील

प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को लोगों से 13 से 15 अगस्त के बीच 'हर घर तिरंगा' आंदोलन में हिस्सा लेने का आह्वान किया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
PM मोदी ने सोशल मीडिया अकाउंट की बदली डीपी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को लोगों से 'हर घर तिरंगा' अभियान के तहत अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डिस्प्ले पिक्चर (डीपी) में तिरंगे की तस्वीर लगाने का आग्रह किया. पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की डीपी में भी राष्ट्रीय ध्वज की तस्वीर लगाई है. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, ''हर घर तिरंगा आंदोलन की भावना के साथ आइए हम अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की डीपी को बदलें और इस अनूठे प्रयास को समर्थन दें जो हमारे प्यारे देश और हमारे बीच के बंधन को गहरा करेगा.''

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली में कड़ी हुई सुरक्षा व्यवस्था, पुलिस ने पेट्रोलिंग-वाहनों की चेकिंग बढ़ाई

इस साल 13 से 15 अगस्त तक देशभर में 'हर घर तिरंगा' आंदोलन मनाया जा रहा है. इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय ध्वज स्वतंत्रता और राष्ट्रीय एकता की भावना का प्रतीक है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- समयपुर बादली में सट्टेबाजों पर छापा मारने गए पुलिसकर्मियों पर हमला, हवलदार पर चलाई गोली

प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को लोगों से 13 से 15 अगस्त के बीच 'हर घर तिरंगा' आंदोलन में हिस्सा लेने का आह्वान किया था. पीएम मोदी ने इससे पहले ट्वीट करते हुए लिखा था कि तिरंगा स्वतंत्रता और राष्ट्रीय एकता की भावना का प्रतीक है. प्रत्येक भारतीय का तिरंगे के साथ एक भावनात्मक जुड़ाव है और यह हमें राष्ट्रीय प्रगति को गति देने के लिए कड़ी मेहनत करने के वास्ते प्रेरित करता है. मैं आप सभी से 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर तिरंगा अभियान में हिस्सा लेने का आग्रह करता हूं. तिरंगे के साथ अपनी तस्वीरें 'हरघरतिरंगा डॉट कॉम' पर अपलोड करें.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर
Topics mentioned in this article