गुरुग्राम: श्मशान घाट की दीवार गिरने को लेकर मृतकों के परिजनों ने पटौदी चौक किया जाम , हादसे में 5 की हुई है मौत

शनिवार शाम करीब छह बजकर 24 मिनट प अचानक दीवार गिर गई. इस हादसे की चपेट में यहां से गुजर रही सात साल की तान्या और 10 साल की खुशबू भी आ गई. जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
आवाज सुनकर पुलिसकर्मी भी चौकी से बाहर आए और राहत और बचाव कार्य में जुट गए.
गुरुग्राम:

गुरुग्राम के  मदनपुरी शमशान घाट की दीवार गिरने से दो बच्ची और अन्य 3 लोगों की दबकर मौत हो गई है. इस हादसे के दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने को लेकर मृतकों के परिजनों ने पटौदी चौक जाम किया. इन लोगों ने गुरुग्राम पुलिस से दीवार क्यो गिरी और इसके पीछे किसकी लापरवाही थी ये पता लगाने की गुहार लगाई. साथ ही मामला दर्ज करने को कहा है. गौरतलब है कि कल अर्जुन नगर श्मशानघाट की दीवार अचानक भरभरा कर नीचे गिर गई. जिसकी चपेट में आने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. जबकि 2 अन्य को गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

लकड़ियों के बोझ से हुई घटना

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो मदनपुरी शमशान घाट की जो दीवार गिरी है उसके सहारे हजारों टन लकड़ियां रखी हुई थी. इन लकड़ियों के बोझ से यह दीवार टेढ़ी हो चुकी थी, जिसे ठीक कराने के लिए लोगों ने कई बार शमशान घाट प्रबंधन को कहा था. लेकिन कुछ सुनवाई नहीं हुई.

शनिवार शाम करीब छह बजकर 24 मिनट पर जब यहां कुछ लोग बैठे हुए थे तो अचानक दीवार गिर गई. जिसके नीचे यह लोग दब गए. इसी दौरान यहां से गुजर रही सात साल की तान्या और 10 साल की खुशबू भी चपेट में आ गए जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. शमशान घाट से लगती ही अर्जुन नगर पुलिस चौकी की दीवार है. आवाज सुनकर पुलिसकर्मी भी चौकी से बाहर आए और राहत और बचाव कार्य में जुट गए.

Advertisement

सीसीटीवी में कैद घटना

सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से दीवार के सहारे कुर्सी लगाकर कुछ लोग बैठे हुए थे. वहीं, एक हलवाई की तरफ से मिठाई बनाने का कार्य किया जा रहा था. अचानक ही दीवार गिर जाती है जिसमें यहां बैठे लोगों सहित दो बच्चियां दब जाती हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- "मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं" : कर्नाटक हत्याकांड के आरोपी के पिता
 

Video : पति ने 6 महीने की गर्भवती महिला को जिंदा जलाया

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा