गुजरात का सीएम ऐसा हो, जो सबको साथ लेकर चले, BJP विधायक दल की बैठक के पहले बोले नितिन पटेल

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा है कि गुजरात का नया सीएम ऐसा हो जो कि सभी को साथ लेकर चले. पटेल ने भाजपा विधायक दल की बैठक से पहले यह बात कही.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नितिन पटेल ने कहा कि विजय रूपाणी ने किसी दबाव में इस्तीफा नहीं दिया है.
अहमदाबाद:

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल (Gujarat Deputy CM Nitin Patel) ने कहा है कि गुजरात का नया सीएम (Gujarat New CM) ऐसा हो जो कि सभी को साथ लेकर चले. पटेल ने भाजपा विधायक दल की बैठक से पहले यह बात कही. इससे पहले, शनिवार को गुजरात के मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी ने इस्तीफा (Vijay Rupani Resign) दे दिया था. रूपाणी ने इस्तीफे के बाद कहा था कि गुजरात का विकास पीएम के मागदर्शन में होना चाहिए. रूपाणी के इस्तीफे के बाद से ही गुजरात में नए सीएम को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं.  नितिन पटेल को भी सीएम पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. 

पटेल ने विधायक दल की बैठक से पूर्व कहा कि सीएम ऐसा होना चाहिए जो कि लोकप्रिय हो, अनुभवी हो और सभी को साथ लेकर के चले. उन्होंने कहा कि मीडिया में इस तरह की अफवाहें हैं कि मुझे सीएम बनाया जा रहा है, लेकिन सच्चाई यह है कि भाजपा आलाकमान यह तय  करेगा कि मुख्यमंत्री कौन होगा. 

Advertisement


उन्होंने कहा कि विजय रूपाणी ने स्वेच्छा से मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दिया है. उन्होंने किसी दबाव में फैसला नहीं लिया है. पार्टी आलाकमान की ओर से भेजे गए पर्यवेक्षक भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की राय ले रहे हैं कि किसे सीएम बनाया जाए. आज बैठक में फैसला ले लिया जाएगा. 

Advertisement

Advertisement

- - ये भी पढ़ें - -
* गुजरात : CM पद की दौड़ में ये 5 नाम, कोई किसान तो कोई रिटायर्ड प्रिंसिपल, कट्टर हिन्दुत्व समर्थक भी
* विजय रूपाणी को ‘बलि का बकरा' बनाया गया, गुजरात भाजपा में अंदरूनी कलह के चलते इस्तीफा आया : टीएमसी
* गुजरात : नया सीएम चुनने के लिए आज BJP विधायक दल की बैठक, केंद्रीय मंत्री मंडाविया भी पहुंचे

 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके
Topics mentioned in this article