Gujarat Assembly Election: "लच्छेदार भाषण देना नहीं, काम करना आता है..." - रोड शो में बोले अरविंद केजरीवाल

आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गुजरात के राजकोट ग्रामीण, कलावाड़ और जेतपुर में ताबड़तोड़ तीन रोड शो कर "आप" प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की. 

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज राजकोट ग्रामीण, कलावाड़ और जेतपुर में "आप" प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो कर कहा कि गुजरात में 27 साल से गंदी राजनीति और भ्रष्टाचार चल रहा है। ये लोग गुजरात को लूट रहे हैं. आपने इनको 27 साल दिए, मुझे केवल पांच साल देकर देखिए. दिल्ली-पंजाब में मैने जो करके दिखाया है, वही करने का वादा गुजरात से कर रहा हूं. मुझे काम करना आता है और मेरी नियत साफ है. मैं बड़ी सोच समझकर कुछ कहता हूं.

उन्होंने कहा, " मैं कभी नहीं बोलूंगा कि आपको 15-15 लाख रुपए दूंगा, क्योंकि मैं नहीं दे सकता. मुझे राजनीति करनी और लच्छेदार भाषण देने नहीं आता है. मुझे स्कूल-अस्पताल, सड़क बनाने और बिजली-पानी का इंतजाम करना आता है."

उन्होंने कहा कि मोरबी हादसे में कंपनी के मालिक को गिरफ़्तार करना चाहिए था, लेकिन उसको बचाने की कोशिश की जा रही है. हादसे में 150 लोग मारे गए, जिसमें 55 छोटे छोटे बच्चे थे, लेकिन एफआईआर में कंपनी और कंपनी के मालिक का नाम तक नहीं है. गुजरात की जनता से अपील करते हुए कहा कि मेरे पास चुनाव लड़ने के लिए पैसे नहीं है. सात साल से दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं, लेकिन एक भी पैसा नहीं कमाया. मुझे आपका सहयोग चाहिए.

Advertisement

आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गुजरात के राजकोट ग्रामीण, कलावाड़ और जेतपुर में ताबड़तोड़ तीन रोड शो कर "आप" प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की. 

Advertisement

राजकोट ग्रामीण में पार्टी के प्रत्याशी वत्स राम  के समर्थन में रोड शो कर "आप" के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से मैं गुजरात आ रहा हूं और लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. गुजरात के लोग मुझे अपना भाई बोलते हैं और बुजुर्ग मुझे अपना बेटा बोलते हैं. अब मैं गुजरात के लोगों का भाई बन गया हूं और आप के परिवार का हिस्सा बन गया हूं. मैं आपको वचन देकर जाता हूं कि विधानसभा चुनाव के बाद गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और मैं आपका भाई, आपके परिवार का हिस्सा बनकर आपके परिवार की जिम्मेदारी संभालूंगा. 

Advertisement

वहीं, कलावाड़ में पार्टी के प्रत्याशी ड्रॉक्टर जिग्नेश के समर्थन में रोड शो कर केजरीवाल ने कहा कि कोई दूसरी पार्टी आकर आपसे महंगाई दूर करने की बात नहीं करती है. मुझे महंगाई दूर करनी आती है. एक मार्च के बाद आपके घर का बिजली बिल आपका यह भाई भरेगा. दिल्ली और पंजाब की तरह एक मार्च के बाद गुजरात में भी 24 घंटे बिजली आएगी और जीरो बिल आएगा. 24 घंटे बिजली और जीरो बिल पूरी दुनिया में कहीं नहीं है. यह जादू है और ऊपर वाले ने यह जादू सिर्फ मुझे सिखाया है. यह जादू केवल केजरीवाल को आता है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें -
--
 VIDEO: अखबार पढ़ते-पढ़ते गिरा राजस्थान का कारोबारी, मौके पर मौत
-- अफ्रीका से लाए गए 2 चीतों ने कूनो नेशनल पार्क में किया अपना पहला शिकार

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात
Topics mentioned in this article