नोएडा में दबंगों ने पुलिस की मौजूदगी में भाई-बहन को पीटा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कुछ दबंग भाई-बहन को पीटते दिख रहे हैं और वहीं पास में पुलिस भी नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बहन पर किए कमेंट का विरोध करने पर भाई के साथ मारपीट
नोएडा:

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में दबंगों के हौसले कितने बुलंद हैं. इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में हाल ही देखने को मिली. ताजा मामला नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र का है. जहां मामूली कहा-सुनी पर कुछ दबंगों ने भाई बहन के साथ जमकर मारपीट की. हैरानी की बात तो ये है कि ये मारपीट पुलिस की मौजूदगी में की गई.  अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दबंगों ने भाई-बहन को बुरी तरह पीटा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कुछ दबंग भाई और बहन को पीटते हुए दिख रहे हैं और वहीं पास में पुलिस भी नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक यह घटना भंगेल गांव में रोडी बदरपुर की दुकान के सामने हुई. ये मारपीट तब हुई, जब दबंगों ने एक महिला के साथ मारपीट की. बताया जा रहा है कि अपनी बहन पर किए गए कमेंट का भाई ने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई.

Advertisement

दो लोगों के बीच मामूली बात को लेकर बहस शुरू हो गई. जब एक व्यक्ति की बहन ने लड़ाई रोकने की कोशिश की तो दूसरे व्यक्ति और उसके दोस्तों ने उसकी भी पिटाई कर दी. महिला ने आरोप लगाया कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए. मामला बढ़ता देख पुलिस को बुलाया गया, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उनकी मौजूदगी में भी भाई-बहन को पीटते रहे.

इस मारपीट के मामले में पुलिस ने क्या बताया

इस मामले में प्रभारी कोतवाली फेस टू का कहना है कि भंगेल में हुई मारपीट के संबंध में शिकायत प्राप्त हुई है और सामान्य कहासुनी को लेकर के दो युवकों के बीच में मारपीट आरंभ हुई थी. इस मारपीट के बीच में घर की महिलाएं भी आ गई, जिससे उन्हें चोट आई है. महिला से छेड़खानी किए जाने के बाद विवाद का आरंभ होने की बात गलत है. आरोपी पुलिस की हिरासत में है, शिकायत कर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Featured Video Of The Day
सर्वोदय बुनियाद भारत की | M3M फ़ाउंडेशन
Topics mentioned in this article