दिल्ली के अस्पताल से बच्ची अगवा, पुलिस ने 24 घंटे में किया बरामद; आरोपी महिला गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसी कोई बच्चा नही हैं और बच्चे की चाह में उसने ये कदम उठाया. पहले वो 2 दिन अस्पताल में रही और उसके बाद नवजात बच्ची कके परिजनों से नजदीकियां बढ़ाई और मौका मिलते ही बच्ची को लेकर वहां से फरार हो गई थी.

Advertisement
Read Time: 14 mins

दिल्ली के रोहिणी स्थित बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल से बीते दिनों नवजात बच्ची के चोरी होने की सनसनीखेज वारदात को महज 24 घंटे में सुलझाकर नवजात बच्ची को उसकी मां से मिलवा दिया है, जिसके बाद अब बच्ची के परिजन पुलिस का लाख लाख शुक्रिया कर रहे हैं. 

रोहिणी जिले के डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते  बुधवार की सुबह पुलिस को अस्पताल से जानकारी मिली कि एक नवजात बच्ची को किसी ने चोरी कर लिया है. मामले की गम्भीरता को समझते हुए डीसीपी रोहिणी गुर इकबाल के आदेश पर एसपी ईश्वर सिंह ने सुपरविजन वाली SHO नॉर्थ रोहिणी के नेतृत्व वाली कई टीमें गठित की गई और टेक्निकल सर्विलांस और  कई सीसीटीवी की जांच की. जांच के दौरान CCTV में एक महिला बच्चा ले जाते हुए दिखी और पुलिस टीमो की कड़ी महक्कत के बाद आखिरकार आरोपी महिला को धर दबोचा और बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया.

पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसी कोई बच्चा नही हैं और बच्चे की चाह में उसने ये कदम उठाया. पहले वो 2 दिन अस्पताल में रही और उसके बाद नवजात बच्ची कके परिजनों से नजदीकियां बढ़ाई और मौका मिलते ही बच्ची को लेकर वहां से फरार हो गई थी. लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

Advertisement

ये भी पढे़ं:- 
दाऊद इब्राहिम की एक प्रॉपर्टी 2 करोड़ में तो दूसरी 3 लाख में हुई नीलाम, दो की किसी ने नहीं लगाई बोली

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी