कैफे बुलाएंगी मगर जाना नहीं... लड़कों से ठगी का नया तरीका, 5 लड़कियां गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में पांच लड़कियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी लड़कियां डेटिंग ऐप के जरिए लड़कों को मुलाकात के लिए बुलाती थी. उसके बाद उन्हें कैफे ले जाकर ब्लैकमेल करती थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पुलिस ने इस मामले में 5 लड़की समेत 8 को गिरफ्तार किया है.
गाजियाबाद:

गाजियाबाद में पुलिस ने लड़कियों के एक ऐसे गैंग को पकड़ा है, जो डेटिंग ऐप के जरिए लड़कों को फंसाकर ब्लैकमेल करती थी. इस मामले में थाना कौशांबी पुलिस ने पांच लड़कियों और तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार लड़कियां डेटिंग ऐप के जरिए लड़कों को कैफे बुलाती थी और उसके बाद बंधक बनाकर ब्लैकमेल करती थी. दिल्ली की ये लड़कियां लड़कों से अच्छी खासी रकम वसूलती थी. दरअसल पीड़ित जो भी आर्डर करता था, उससे कई गुना अधिक पैसे वसूले जाते थे.

दिल्ली निवासी एक युवक ने थाना कौशांबी में एक शिकायत दी थी. जिसमें उसने बताया कि गाजियाबाद के कौशांबी में एक अवैध कैफे चल रहा है. जिसमें ब्लैकमेल, फिरौती, अपहरण और हनी ट्रैप जैसे अपराध हो रहे हैं. पीड़ित के मुताबिक 21 अक्टूबर को एक व्हाट्सएप नंबर से एक लड़की ने कौशांबी मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिए बुलाया था. वहां से वह कौशांबी होटल की पहली मंजिल पर स्थित टाइगर कैफे ले गई.

आया 16 हजार का बिल

पीड़ित के मुताबिक उसे शक हुआ क्योंकि यह कैफे न तो ऑनलाइन दिख रहा था और न ही किसी तरह का कोई बोर्ड लगा था. कैफे में अंदर पहुंचकर लड़की ने कोल्डड्रिंक मंगवाई थी. इसका कुल बिल 16400 का आया. पीड़ित के मुताबिक विरोध करने पर उसको जबरदस्ती रोका गया और 50 हजार की मांग की गई. तभी पीड़ित के दोस्त ने 112 हेल्पलाइन पर फोन करके उसके अपहरण और फिरौती की सूचना दी उसके बाद युवक बाहर निकल पाया.

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था और गुरुवार को इस मामले में शामिल पांच लड़की समेत खालिद नाजिम और सुमित को गिरफ्तार किया है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें-कनाडा में कैसे 19 साल की गुरसिमरन कौर वॉलमार्ट के ओवन में जिंदा जल गई

Video : Supreme Court हुआ 'Paperless', अब एक क्लिक में Court Session से लेकर हर एक Update आपके हाथों में

Featured Video Of The Day
Chief Justice of India: जानें कौन हैं Sanjiv Khanna, जो बनेंगे DY Chandrachud के उत्तराधिकारी