गाजियाबाद: पति ने पहले पत्नी को मारी गोली, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

पुलिस के मुताबिक, विनोद चौधरी के घर वालों से पता चला कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में थे. शाम के समय वह ज्यादा एग्रेसिव हो जाया करते थे. घरवालों के मुताबिक उसने अपने घरवालों से भी कहा था कि वह जब भी मरेगा तो अपनी पत्नी के साथ ही मरेगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
प्रतीकात्मक फोटो.
गाजियाबाद:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह पुलिस ने एक महिला और एक पुरुष की लाश बरामद की. लाश के पास एक कार खड़ी थी और तमंचा भी पड़ा मिला है. पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक मृतक पति-पत्नी थे. पुलिस का कहना है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि पति ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस के मुताबिक, विनोद चौधरी (35) और उनकी पत्नी दीपक चौधरी (32) का शव मंगलवार सुबह नशा मुक्ति केंद्र के सामने पड़े देखा गया. दोनों के ही सिर पर गोली के निशान थे. DCP सिटी जोन गाजियाबाद कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने जांच की तो पता चला कि विनोद और दीपक दोनों पति-पत्नी थे. विनोद चौधरी मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे, फिलहाल वह अपनी पत्नी और एक बेटे, बेटी के साथ थाना कविनगर इलाके के महेंद्रा एन्‍क्‍लेव में रह रहे थे. उनके शव के पास कार भी खड़ी मिली. दोनों के मोबाइल फोन और एक तमंचा भी बरामद हुआ है. तमंचे में एक गोली भी फंसी हुई मिली है.

पुलिस के मुताबिक, विनोद चौधरी के घर वालों से पता चला कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में थे. शाम के समय वह ज्यादा एग्रेसिव हो जाया करते थे. घरवालों के मुताबिक उसने अपने घरवालों से भी कहा था कि वह जब भी मरेगा तो अपनी पत्नी के साथ ही मरेगा. उन्‍होंने यह भी साफ किया कि विनोद की किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी.

Advertisement

इन तमाम पहलुओं और शुरुआती जांच में पता चला है कि विनोद ने ही पहले पत्नी की हत्या कर बाद में खुद को गोली मारी है. फिर भी दूसरे कई एंगल पर इस पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें:-

एक फिल्म से प्रेरित होकर महिलाओं को ठगने वाले को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

तमिलनाडु : घरेलू सहायिका के उत्पीड़न के आरोप में DMK विधायक का बेटा और बहू गिरफ्तार

बेरोजगार पति ने पहले तकिए से मुंह दबाकर की SDM की हत्या, फिर वॉशिंग मशीन में 'धोए' सबूत

Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India