क्या भारत में भी पेट्रोल-डीजल की किल्लत?, इंडियन ऑयल ने दिया ये जवाब

इंडियन ऑयल के डायरेक्टर मार्केटिंग वी सतीश कुमार ने भी आगे आकर कहा है कि आपूर्ति पूरी तरह सामान्य है.  उन्होंने कहा कि रिटेल आउटलेट पर आपूर्ति सामान्य है और सभी बाजारों में पूरी तरह उपलब्धता है

Advertisement
Read Time: 15 mins
O
नई दिल्ली:

श्रीलंका की तरह भारत में पेट्रोल-डीजल की किल्लत पैदा हो सकती है, इसको लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. इन अफवाहों का पुरजोर खंडन करते हुए इंडियन ऑयल कारपोरेशन ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा है कि भारत में तेल आपूर्ति पूरी तरह सामान्य है. तेल कंपनी ने कहा है कि देश के पेट्रोल पंपों पर आपूर्ति और वितरण पूरी तरह सामान्य तरीके से चल रहा है और इसमें किसी भी प्रकार का कोई संकट नहीं है. पेट्रोल औऱ डीजल की कमी की अफवाहों के बीच राजस्थान, उत्तराखंड औऱ गुजरात के अहमदाबाद जैसे शहरों में पेट्रोल पंपों पर लंबी लाइनें देखी जा रही हैं. लेकिन इन जगहों पर भी तेल आपूर्ति में किसी भी प्रकार की रुकावट को इंडियन ऑयल कारपोरेशन ने गलत बताया है.

कई पेट्रोल पंपों पर भीड़ के बेकाबू होने के कारण मालिकों को इसे बंद करने की नौबत भी आई है. कंपनी का कहना है कि घबराहट की कोई वजह नहीं है. राजस्थान की राजधानी जयपुर औऱ उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला. इसके बाद पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने भी बाकायदा स्पष्टीकरण जारी कर इन खबरों को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है. देहरादून प्रशासन ने इसको लेकर जांच भी शुरू कर दी है और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है.

इंडियन ऑयल के डायरेक्टर मार्केटिंग वी सतीश कुमार ने भी आगे आकर कहा है कि आपूर्ति पूरी तरह सामान्य है.  उन्होंने कहा कि रिटेल आउटलेट पर आपूर्ति सामान्य है और सभी बाजारों में पूरी तरह उपलब्धता है. इंडियन ऑयल ग्राहकों की सेवा के लिए पूरी तरह तत्पर है.  

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Video : खबरों की खबर : क्या बुलडोजर का एक ही समुदाय के खिलाफ हो रहा है इस्तेमाल?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?