झारखंड में पत्रकार समेत चार की हादसे में मौत, विरोध में लोगों ने सड़क जाम की

झारखंड (Jharkhand) के चतरा जिले में गुरुवार देर रात एक सड़क हादसे में  वरिष्ठ पत्रकार (Journalist) शशिभूषण सिंह समेत चार लोगों की मौत हो गयी. मौत के बाद गुस्साए  लोगों ने शव के साथ सड़क पर जाम लगा दिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
चतरा:

झारखंड (Jharkhand) के चतरा जिले में गुरुवार देर रात एक सड़क हादसे में  वरिष्ठ पत्रकार (Journalist) शशिभूषण सिंह समेत चार लोगों की मौत हो गयी. मौत के बाद गुस्साए  लोगों ने शव के साथ सड़क पर जाम लगा दिया. अधिकारियों के सरकारी प्रावधान के तहत पत्रकार के परिवार को एक लाख 25 हजार रुपये की सहायता दिए जाने के भरोसे के बाद ही लोगों ने सड़क से जाम और शशिभूषण सिंह का शव हटाया. इस घटना पर स्थानीय पत्रकार संगठनों ने भी प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा है जिसमें मुआवजा और मृतक पत्रकार के आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग रखी गयी है.

झारखंड के गिरिडीह में नक्सलियों ने रेल ट्रैक पर किया ब्लास्ट, ट्रेनों का रूट डायवर्ट-चेक करें लिस्ट

पुलिस ने बताया कि ट्रक ने पहले पत्रकार शशिभूषण की बाइक को टक्कर मारी फिर उसने एक दूसरी बाइक को टक्कर मारी जिस पर तीन लोग सवार थे. चारों घायलों की मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की सुबह अनुमंडल अधिकारी (एसडीओ) सुधीर दास और एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने सरकारी प्रावधान के तहत एक लाख 25 हजार रुपये की सहायता दिए जाने के भरोसे के बाद ही जाम और पत्रकार का शव हटाया.

धनबाद में अवैध खनन करते समय खान धसने से चार महिलाओं की मौत, दर्जन के दबे होने की आशंका

Advertisement

पत्रकार शशिभूषण के अलावा दुर्घटना में जान गंवाने वाले अन्य तीन लोगों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने सभी शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिए हैं. दूसरी ओर सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) प्रबंधन से मुआवजा के रूप में 25 लाख रूपये की मांग को लेकर अभी तक सड़क जाम है. राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि उपायुक्त से बात कर पत्रकार के आश्रित को सरकारी नौकरी दिलाई जाएगी.

Advertisement

मध्यप्रदेश में एसडीएम से सवाल पूछने पर पत्रकार की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article