आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में बाढ़: शिवराज सिंह चौहान आज प्रभावित इलाकों का करेंगे दौरा

Andhra Pradesh-Telangana in Flood: आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कई हिस्से बाढ़ में बाढ़ कहर जारी है. केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कई हिस्से बाढ़ (Flood) से जूझ रहे हैं, पिछले तीन दिनों से लगातार मूसलाधार बारिश और उसके बाद नदियों के उफान पर आने से कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी है.

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi  जी के निर्देश पर मैं, आज और कल आंध्रप्रदेश, तेलंगाना के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करूंगा. आज आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा सहित अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचकर वहां भाइयों-बहनों और किसानों से चर्चा करूंगा. साथ ही बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हुई क्षति आकलन के लिए विजयवाड़ा में अधिकारियों के साथ बैठक करूंगा."

कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "कल तेलंगाना के बाढ़ प्रभावित खम्मम जिले सहित अन्य क्षेत्रों का दौरा कर वहां जनता के साथ चर्चा करूंगा. फसल क्षति आकलन के लिए किसान भाइयों-बहनों से बात करूंगा. बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर केन्द्रीय कृषि मंत्रालय के अधिकारियों की टीम मेरे साथ रहेगी. हमारे अधिकारी, राज्य सरकार के अधिकारियों के साथ मिलकर फसल क्षति आकलन के लिए बैठक करेंगे."

कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "केंद्र सरकार स्थिति पर नजर बनाए हुए है. संकट की इस घड़ी में केंद्र सरकार आंध्रप्रदेश एवं तेलंगाना के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की जनता के साथ पूरी तरह खड़ी है और संकट से बाहर निकालने में उनकी हर संभव मदद करेगी."

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग