हापुड़ कोर्ट परिसर में तीन-चार बदमाशों ने की फायरिंग, मुजरिम लखन की मौके पर मौत, सिपाही घायल

लखन को फरीदाबाद से हापुड़ कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. तीन अज्ञात बदमाशों ने हापुड कचहरी के मेन गेट के पास घटना को अंजाम दिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
हापुड़ कोर्ट परिसर में फायरिंग...

हापुड़ कोर्ट परिसर में आज फायरिंग हुई. हरियाणा कस्टडी में आए मुजरिम पर अज्ञात बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग की. मुजरिम लखन की इलाज के दौरान मौत हो गई है और एक सिपाही को भी गोली लगी है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.लखन को फरीदाबाद से पेशी के लिए लाया गया था. तीन अज्ञात बदमाशों ने हापुड कचहरी के मेन गेट के पास घटना को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक- बलात्कार के केस में नीमका जेल में सजा काट रहा था 34 वर्षीय आरोपी लखन, उसके खिलाफ सूरजकुंड थाने में बलात्कार, अवैध हथियार, लड़ाई झगड़े तथा अवैध खनन की धाराओं सहित कई मुकदमे दर्ज हैं. सके अलावा वर्ष 2019 के हापुड़ जिले के धौलाना थाने मे हत्या का मुकदमा दर्ज था. उपरोक्त  मुकदमे में आरोपी को नीमका जेल से हापुड़ कोर्ट मे पेश करने के लिय फरीदाबाद पुलिस की एस्कॉर्ट गार्ड की टीम में शामिल उप निरीक्षक विजय, हवलदार ओमप्रकाश, सिपाही दीपक, नरेंद्र तथा संदीप आरोपी को लेकर आज हापुड़ पहुंची थी.  उच्च अधिकारियों को वारदात की सूचना मिली.  एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण मौके पर पहुंचे. अदालत के मुख्य गेट पर पीसीआर से उतारते समय अज्ञात आरोपियों ने लखन पर गोलियां चलाई जिसमे आरोपी लखन के साथ-साथ हवलदार ओम प्रकाश तथा सिपाही दीपक भी घायल हो गए. आरोपी सहित पुलिसकर्मियों को हापुड़ के देवनंदनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टर ने आरोपी लखन को मृत घोषित कर दिया. दोनों पुलिसकर्मीयों का इलाज चल रहा है और सुरक्षित है. मौके पर लोकल पुलिस पहुंची है और उच्च अधिकारी आईजी भी मौके पर पहुंचे हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें :खाने की क्वॉलिटी को लेकर शिवसेना विधायक ने केटरिंग मैनेजर को मारा थप्पड़

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report
Topics mentioned in this article