शास्त्री पार्क इलाके के जगप्रवेश अस्पताल की पांचवीं मंजिल में लगी आग, दमकल की 8 गाड़ियों ने पाया काबू

अस्पताल (Hospital) में आग लगने के बाद अस्पताल की बिजली (Electricity) काट दी गई और मजबूरन इमरजेंसी सेवा (Emergency Service) को भी बंद करना पड़ा. शॉर्ट सर्किट को आग की वजह बताया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के जगप्रवेश अस्पताल की पांचवीं मंजिल में लगी आग लग गई.(फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क (Shastri Park) इलाके की जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में देर रात अचानक आग ( fire)लग गई. आग लगने के बाद अस्पताल (Hospital) में अफरातफरी का माहौल बन गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. जैसे-तैसे तीमारदारों ने अपने मरीजों को अस्पताल से बाहर निकाला. आग लगने के बाद अस्पताल की लाइट काट दी गई और मजबूरन इमरजेंसी सेवा (Emergency Service) को भी बंद करना पड़ा. शॉर्ट सर्किट को आग की वजह बताया जा रहा है. आग लगने के बाद अस्पताल के कर्मचारी समेत मरीज और उनके परिवार वाले अस्पताल से निकल कर बाहर खड़े हो गए थे. अस्पताल में आग लगने के बाद दमकल की 8 गाड़ियों को बुलाया गया था. 

देर रात दमकल की 8 गाड़ियों मौके पर पहुंची 
अस्पताल और दमकल विभाग की सतर्कता से बड़ा हादसा होते-होते टला गया. मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क स्थित जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल का है. जहां देर रात करीब 12:15 पर पांचवी मंजिल पर अस्पताल के कॉन्फ्रेंस हॉल में धुंआ निकल रहा था. धुंआ निकलता देख दमकल विभाग को सूचित किया गया. सूचना मिलते ही दमकल की करीब 8 गाडियां मौके पर पहुंचीं. अस्पताल के  सीएमओ डॉ. अंकित मौके पर मौजूद रहे. अग्निशमन अभियान के दौरान एक एफओ 58/65 सुमित (सीबीडी शाह) के हाथ में चोट लग गई और उसे जग प्रवेश अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया.

यह भी पढ़ें :  

Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?
Topics mentioned in this article