फादर्स डे पर बेटी को कांच की तरह काट डाला, दिल्ली में बाप की दरिंदगी से हर कोई हैरान

Father Murdered Daughter: बेटी के मर्डर का यह सनसनीखेज मामला दिल्‍ली के कंझावला से सामने आया है. पिता नंदकिशोर ने अपनी बेटी की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि उसकी बेटी शादी के लिए मना कर रही थी. वह कहीं और शादी करना चाहती थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेटी शादी के लिए मना कर रही थी...
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली में फदर्स-डे के दिन एक पिता ने अपनी बेटी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. बेटी का 'कसूर' सिर्फ इतना था कि वह अपनी मर्जी से शादी करना चाहती थी, लेकिन पिता को यह मंजूर न था. बेटी के मर्डर का यह सनसनीखेज मामला दिल्‍ली के कंझावला से सामने आया है. पिता नंदकिशोर ने अपनी बेटी की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि उसकी बेटी शादी के लिए मना कर रही थी. वह कहीं और शादी करना चाहती थी.

ग्‍लास कटर से की हत्‍या 

पुलिस के मुताबिक, नंदकिशोर ने पूरी प्‍लानिंग कर बेटी की हत्‍या को अंजाम दिया. वह बेटी को कैब बुक करके खेतों में ले गया. यहां नंदकिशोर ने ग्लास काटने वाले उपकरण से बेटी की हत्या कर दी. नंदकिशोर ग्लास कटिंग का काम ही करता है. पुलिस ने नंद किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Advertisement

कत्‍ल करने से पहले पी थी शराब

बताया जा रहा है कि पिता और बेटी ने नरेला फ्लाइओवर से कैब बुक की थी. इसके बाद नंदकिशोर ने कैब के ड्राइवर के साथ शराब भी पी थी. शराब पीने के दौरान भी नंदकिशोर, कैब ड्राइवर से कह रहा था कि वह बेटी को मौत के घाट उतार देगा. इसके बाद नंदकिशोर ने कंझावला में गाड़ी रुकवाई और कैब ड्राइवर को पैसे देकर भेज दिया. इसके बाद नंदकिशोर ने बेटी का खेत में कत्‍ल किया और वहां से भाग गया. 

हृदयविदारक घटना, लोग हैरान

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग इस हृदयविदारक घटना और पिता द्वारा किए गए कृत्य से स्तब्ध हैं. लोग ये यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि नंदकिशोर अपनी बेटी को मौत के घाट उतार सकता है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है. यह जानकारी अभी भी प्रारंभिक है और पुलिस जांच जारी है.

ये भी पढ़ें :-  मुंबई नॉर्थ ईस्ट सीट : 48 वोट, EVM, मोबाइल, OTP वाला मामला क्या है, पूरी बात समझिए

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla