फरीदाबाद में दर्दनाक घटना: रात में चारपाई पर सो रहे थे भाई-बहन और चढ़ गया सांप

बेटी की मौत से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं उनका अब बस एक ही बच्चा जिंदा बचा है, उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है. 8 साल का जैद फिलहाल ICU में भर्ती है. परिवार बेटी को तो पहले ही खो चुका है अब बेटे के ठीक होने की दुआ वह मांग रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
दिल्ली:

हरियाणा के फरीदाबाद में एक दर्दनाक (Faridabad Snake Bite) घटना सामने आई है. चारपाई पर सो रहे दो सगे भाई बहनों को सांप ने डस लिया. ये घटना टिकड़ी खेड़ा गांव की है. रात को खाना खाने के बाद आन्या और उसका भाई जैद चारपाई पर सो गए. सुबह दोनों बेहोशी की हालत में पाए गए. बच्चों का चेहरा नीला पड़ा हुआ था और मुंह से झाग निकल रहा था. उनके पैर पर सांप के डसने के निशान थे और खून भी निकल रहा था. जैसे ही मां-बाप की नजर बच्चों पर पड़ी वह तुरंत उनको अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन तब तक उनकी 6 साल की बेटी आन्या की मौत हो चुकी थी. वहीं बेटे का इलाज चल रहा है. वह ICU में भर्ती है. 

सांप के काटने से बहन की मौत, भाई गंभीर

बच्चों के पिता आलिया ने बताया कि वह खेड़ा गांव के रहने वाले हैं. उनकी 6 साल की बेटी और 8 साल का बेटा रात को खान खाकर चारपाई पर सो गए. आधी रात में उनको सांप ने काट लिया और उनको पता भी नहीं चला. सुबह उठकर देखा तो बच्चे बेहोश थे और उनके पैर के पास काटने का निशान था और चेहरा नीला पड़ गया था. मुंह से झाग निकल रहा था, जिससे उनको सांप के काटने का शक हुआ. वह बच्चों को तुरंत पास के अल्फला मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. डॉक्टर ने देखते ही उनकी बेटी को मृत घोषित कर दिया लेकिन बेटे जैद की हालत गंभीर थी. उसको वह तुरंत बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज चल रहा है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

बेटी को खोया, परिवार का बुरा हाल

बेटी की मौत से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं उनका अब बस एक ही बच्चा जिंदा बचा है, उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है. 8 साल का जैद फिलहाल ICU में भर्ती है. परिवार बेटी को तो पहले ही खो चुका है अब बेटे के ठीक होने की दुआ वह मांग रहा है. रात को सोने से पहले माता-पिता ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि अगली सुबह उनकी जिंदगी में ऐसा तूफान लेकर आएगी. मां-बाप कहां जानते होंगे कि वह अपनी बेटी को आखिरी बार प्यार-दुलार रहे हैं. ये उसकी जिंदगी की आखिरी रात साबित होगी. नन्हीं आन्या अब इस दुनिया में नहीं है. सांप के काटने की वजह से उनकी मौत हो चुकी है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: Mobile के जमाने में Hezbollah क्यों कर रहा पेजर का इस्तेमाल ? | Lebanon News
Topics mentioned in this article