युवती को ससुराल से जबरदस्ती खींचकर घर ले गए परिजन, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जानकारी के मुताबिक जिले के सावरखेड की 19 साल की युवती ने अंबाडा के प्रतिक तड़स नाम के युवक के साथ 28 अप्रैल को अमरावती के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. 3 मई को लड़की अपने पति के घर रहने के लिए चली गई थी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
महाराष्ट्र:

महाराष्ट्र के अमरावती में अंतर्जातीय विवाह से नाराज लड़की के घरवाले उसे जबरदस्ती ससुराल से खींचते हुए अपने घर वापस ले गए थे. दिल दहला देने वाली उस खींचतान और विवाहिता की चीत्कार वाला वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई और विवाहिता को वापस उसके ससुराल पहुंचा दिया है.

वायरल वीडियो अमरावती जिले के अंबाडा का है, जो 4 मई की घटना का है. जानकारी के मुताबिक जिले के सावरखेड की 19 साल की युवती ने अंबाडा के प्रतिक तड़स नाम के युवक के साथ 28 अप्रैल को अमरावती के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. 3 मई को लड़की अपने पति के घर रहने के लिए चली गई. लड़की के माता-पिता को जब ये पता चला तो वो नाराज हो गए और 4 मई को लड़की के ससुराल पहुंच गए. फ़िर उसे घसीटते हुए अपने घर वापस ले गए.

पति प्रतिक के मुताबिक उसने उसी दिन मोर्शी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कुछ भी नहीं किया. 7 मई को जैसे ही लड़की को जबरदस्ती खींचकर ले जाने का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और लड़की के घर जाकर उसे पुलिस थाने  लाकर उसका बयान दर्ज किया. 

मोर्शी पुलिस थाने के थानेदार श्रीराम लंबाड़े के मुताबिक लड़की ने उसे जबरदस्ती खींचकर ले जाने की बात कबूल की है, लेकिन माता पिता के खिलाफ शिकायत करने से इंकार कर दिया. ल1ड़की की मर्जी से पुलिस ने उसे उसके पति प्रतीक के घर छोड़ दिया. पुलिस ने लड़की के घर वालो को चेतावनी देकर छोड़ दिया.  अपनी पत्नी के वापस मिल जाने से प्रतीक खुश है.

यह भी पढ़ें:
महिला से उसके नाबालिग बेटे के सामने "तांत्रिक" ने 79 दिनों तक किया रेप : पुलिस
तलाक-ए-हसन को गैरकानूनी घोषित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई याचिका
झारखंड : पत्नी को मनाने ससुराल पहुंचे पति की ससुराल वालों ने पीट-पीटकर नृशंस हत्या की

UP : घर के बाहर बैठी महिला, ससुराल वाले चले गए ताला लगाकर

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article