पैसे की किल्लत थी तो इंजीनियर से बना यूट्यूबर, फिर भी पूरी नहीं जरूरतें तो बंदूक दिखाकर कैब ड्राइवर को लूटा

यह मामला दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके का है. आरोपी का नाम आर्यन राजवंश है. दरअसल, इंजीनियर से रैपर और रैपर से यूट्यबर बने शख्स ने ओल ड्राइवर कुलभूषण शर्मा को बंदूक की नोक पर  उसका मोबाइल और नकदी लूट लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अभी हाल ही में एक खबर ने हैरान कर दिया है. दरअसल, इंजीनियर  से यूट्यूबर बने शख्स ने ओला ड्राइवर को बंदूक की नोक पर लूट लिया. ड्राइवर ने जब भागने की कोशिश की तब उसने ड्राइवर पर गोली चला दी, जिससे वो घायल हो गया. जब पुलिस में शिकायत की तो शख्स पर एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

क्या है पूरा मामला?

यह मामला दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके का है. आरोपी का नाम आर्यन राजवंश है. दरअसल, इंजीनियर से रैपर और रैपर से यूट्यबर बने शख्स ने ओल ड्राइवर कुलभूषण शर्मा को बंदूक की नोक पर  उसका मोबाइल और नकदी लूट लिया. पुलिस ने बताया कि शख्स को पैसे की किल्लत थी. ऐसे में पैसे कमाने के लिए उसने ड्राइवर को अपना निशाना बनाया है.

अयोध्या से गिरफ्तार हुआ शख्स

मामले कीं गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आर्यन राजवंश को उत्तर प्रदेश के अयोध्या से गिरफ्तार कर लिया है.  आरोपी ने पुलिस को बताया कि कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद भी जब उसे नौकरी नहीं मिली तो वह रैपर बन गया. यहां तक ​​कि रैपर के रूप में उनका करियर भी आगे नहीं बढ़ पाया और इसीलिए, उन्होंने पुलिस को बताया, उसने ये डकैती की.

Advertisement

कब की है घटना?

पुलिस को 23 जून की रात 1.30 बजे घटना की सूचना मिली. जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्हें ओला कार मिली, हालांकि तब तक घायल ड्राइवर को अस्पताल ले जाया जा चुका था. 

Advertisement

ड्राइवर ने क्या कहा?

ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि द्वारका मोड़ से कैब में सवार हुए व्यक्ति ने कश्मीरी गेट बस अड्डे तक के लिए सवारी बुक की थी और रास्ते में उसने पिस्तौल दिखाकर लूटपाट की. उसने बताया कि कार का ईंधन खत्म हो गया था. ऐसे में वे  राजवंश श्रीनिवास पुरी स्थित पेट्रोल पंप पर रुके. इसके बाद आरोपी आर्यन ने ड्राइवर का फोन और पैसे लूट लिए. ड्राइवर ने बताया कि किसी तरह से गाड़ी से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था, तभी आरोपी ने गोली चला दी.

Advertisement

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने तुरंत लूट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. उन्होंने कार के रास्ते के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले. ओला ऐप में बुकिंग विवरण देखने के बाद आरोपी की पहचान अयोध्या निवासी आर्यन राजवंश के रूप में हुई. उसे अयोध्या स्थित उनके घर से पुलिस ने गिरफ्तार किया. आर्यन राजवंश ने उन्हें बताया कि वह दिल्ली में एक दोस्त के कमरे से अपना कुछ सामान लेने आया था. कोयंबटूर के श्री ईश्वर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से कंप्यूटर साइंस में बीटेक करने वाले श्राजवंश ने कहा कि उसने ड्राइवर को लूटने की योजना बनाई क्योंकि वह वित्तीय संकट से गुजर रहे थे.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है