रेवाड़ी में पुलिस और अपहरणकर्ताओं के बीच मुठभेड़, गोलीबारी के बाद चार लोगों को छुड़ाया

पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के बाद बदमाशों के चंगुल से अपहृत किए गए चार लोगों को छुड़ाया गया है, लेकिन मुठभेड़ के दौरान राजसिंह गांव निवासी देवानंद गोली लगने से घायल हो गए. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
जींद :

हरियाणा में जींद पुलिस ने रेवाड़ी स्थित राजस्थान बॉर्डर के पास जयसिंहपुर में बदमाशों से मुठभेड़ के बाद अपहृत किए गए चार लोगों को छुड़ा लिया. पुलिस ने बताया कि चारों लोगों को बंधक बनाकर उनके परिजनों से फिरौती मांगी गई थी. पुलिस के मुताबिक दोनों तरफ से गोलीबारी के दौरान एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. हालांकि, बदमाश गाड़ी छोड़कर राजस्थान की तरफ भागने में कामयाब हो गए. पुलिस ने बताया कि अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाए गए लोगों में से दो लोग जींद के तो दो लोग रतिया के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि छुड़ाए गए जींद निवासी सतीश नाम के एक व्यक्ति पर छह-सात आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुमित कुमार मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. सुमित कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के बाद बदमाशों के चंगुल से अपहृत किए गए चार लोगों को छुड़ाया गया है, लेकिन मुठभेड़ के दौरान राजसिंह गांव निवासी देवानंद गोली लगने से घायल हो गए. 

इसके पहले राजेंद्र नगर निवासी ज्योति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि पेशे से चालक उसका पति सतीश 26 अप्रैल को घर से निकला था, लेकिन उसका अपहरण कर लिया गया. 

Advertisement

उसने शिकायत में कहा कि अपहरणकर्ता उसे छोड़ने के बादले पांच लाख रुपये की मांग कर रहे हैं और पैसे नहीं देने पर सतीश को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. 

Advertisement

पुलिस ने बताया कि अपहृत लोगों में सतीश के अलावा गांव कंडेला निवासी मनजीत, रतिया निवासी जगदीश तथा राजसिंह शामिल थे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* पूर्वी भारत में मई महीने में लू चलने की संभावना : मौसम विज्ञान विभाग
* 5000 पुलिसकर्मी, 14 गांवों में 300 जगह छापे: हरियाणा पुलिस ने ऐसे दबोचे 125 साइबर अपराधी
* कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है, भले ही आज चुनाव हों : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India