"...तब भी नहीं गिरेगी एकनाथ शिंदे की सरकार": NCP नेता अजित पवार का बड़ा बयान

शिवसेना (यूबीटी) के एक प्रतिनिधिमंडल ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के हालिया फैसले के बाद शिंदे कैंप (Shinde Camp) के 16 विधायकों की अयोग्यता में तेजी से कार्रवाई की मांग करते हुए एक पत्र सौंपा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

शिवसेना (यूबीटी) के एक प्रतिनिधिमंडल ने एकनाथ शिंदे खेमे के 16 विधायकों की अयोग्यता में तेजी से कार्रवाई की मांग करते हुए महाराष्ट्र (Maharashtra) के डिप्टी स्पीकर को 79 पन्नों का एक पत्र सौंपा. इस पर राकांपा नेता अजित पवार (Ajit Pawar) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, "अगर 16 विधायक अयोग्य हो भी जाते हैं, तो भी शिंदे और फडणवीस की सरकार नहीं गिरेगी. सरकार को कोई खतरा नहीं है."

अपनी राय के साथ एक तर्क जोड़ते हुए अजित पवार ने कहा कि 288 सदस्यीय विधानसभा में सरकार अपने बहुमत को नहीं खोएगी, भले ही 16 विधायक अयोग्य हो जाएं.

विशेष रूप से शिवसेना (यूबीटी) के एक प्रतिनिधिमंडल ने महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल और विधानसभा सचिव जितेंद्र भोले के साथ मुलाकात के दौरान सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के हालिया फैसले के बाद शिंदे कैंप के 16 विधायकों की अयोग्यता में तेजी से कार्रवाई की मांग करते हुए एक पत्र सौंपा.
 

यह भी पढ़ें : 

Featured Video Of The Day
Food में Permissible limit से अधिक Coluring और Processing Agents Cancer की वजह बन सकते है