मुंबई में ड्रग्स तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, 2 नाइजीरियन सहित 7 गिरफ्तार

मुंबई में पुलिस ने एक ड्रग्स तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस के अनुसार नशे के सौदागरों के इस गिरोह का नेटवर्क मुंबई-पुणे और गोवा तक फैला था. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच जारी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने 2 नाइजीरियन सहित नशे के सौदागरों के एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है ,जिसका नेटवर्क मुंबई-पुणे और गोवा तक फैला था. इस गिरोह की एक महिला मुंबई से ड्रग्स सप्लाई के लिए रोज रात को  पुणे बस या टैक्सी से अकेले जाती और फिर वापस भी आ जाती थी. पुलिस ने मामले मे 7 लोगों को पकड़ कर एमडीएमए और कोकिन भी बरामद किए हैं.

मुंबई पुलिस के अनुसार नशे के सौदागरों के इस गिरोह का नेटवर्क मुंबई-पुणे और गोवा तक फैला था और गिरोह की सरगना कोई और नही मुंबई के पॉस इलाके केम्प्स कॉर्नर में रहने वाली पूर्व स्कूल शिक्षिका है. जिसकी पहचान सुकोरिना फर्नांडिस के रुप में हुई है. 58 साल की सुकोरीना पुणे में ड्रग्स डिलीवरी के लिए खुद अकेले बस या टैक्सी से जाती थी, वो भी रात में अकेले जाती और डिलिवरी देकर तुरंत वापस भी आ जाती है.

पुलिस के मुताबिक नशे की तस्करी में सुकोरिना के साथ उसका बेटा भी शामिल था. दोनों मालाड की एक महिला अंजू विजय पॉल उर्फ मेरी आंटी से ड्रग्स लेकर पुणे और गोवा तक सप्लाई करते थे. पुलिस के मुताबिक गुप्त सूचना मिलने के बाद एक साथ कई ठिकानों पर छापा मारकर 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमे दो नाइजीरिया के नागरिक भी हैं.

ये भी पढ़ें:- 
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : बिना मुख्यमंत्री के चेहरे पर चुनावी मैदान में उतरेगी BJP,जानिए बीजेपी का प्लान

दिल्ली में यमुना का बढ़ता जलस्तर : सिंघू, बदरपुर, लोनी और चिल्ला बॉर्डरों से भारी मालवाहक वाहनों की एंट्री पर रोक

Featured Video Of The Day
Jagannath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान Puri में Stampede जैसे हालात, एक शख्स की मौत, दर्जनों घायल
Topics mentioned in this article