"क्या आप कांग्रेस को वोट देते हैं?" VIDEO जारी कर गुजरात चुनाव में अरविंद केजरीवाल की बड़ी अपील

अरविंद केजरीवाल ने पूछा, "क्या आप कांग्रेस समर्थक हैं? क्या आप कांग्रेस को वोट देते हैं? अगर आप कांग्रेस समर्थक हैं, तो मेरी आपसे गुजारिश है कि इस बार कांग्रेस को वोट न दें."

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

गुजरात के कांग्रेस समर्थकों के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजराती में वीडियो संदेश जारी किया है. इसमें अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस समर्थकों से गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की अपील की है. खास बात यह है कि अरविंद केजरीवाल इस वीडियो में एक बार फिर गुजरात में सरकार बनाने का दावा करते नजर आ रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल ने पूछा, "क्या आप कांग्रेस समर्थक हैं? क्या आप कांग्रेस को वोट देते हैं? अगर आप कांग्रेस समर्थक हैं, तो मेरी आपसे गुजारिश है कि इस बार कांग्रेस को वोट न दें. इस बार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को वोट दें. कांग्रेस को वोट देने का मतलब अपना वोट बर्बाद करना है. कांग्रेस की सरकार नहीं बनने वाली है. इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 5 से कम सीटें मिलेंगी. कांग्रेस का जो भी विधायक जीतेगा, वह जीतकर भाजपा में जाएगा. इस बार हर तरफ आम आदमी पार्टी है. आपका वोट आम आदमी पार्टी को गया, तो आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी. गुजरात में इस बार बड़ा बदलाव होने जा रहा है. भगवान एक बड़ा चमत्कार करने वाले हैं. आप भी भगवान की इच्छा के अनुसार इस परिवर्तन के भागी बनें."

यह भी पढ़ें-

लखनऊ में भी एक "आफताब" : फोन बिजी जाने पर 2020 में पत्नी के टुकड़े कर फेंक दिए थे, कोर्ट का जमानत देने से इंकार
"...नहीं तो एनआरसी के नाम पर आपको डिटेंशन कैंप में भेज दिया जाएगा" : ममता बनर्जी
Twitter में पुरानी चीजों को ढूंढ-ढूंढकर बदल रहे Elon Musk, अब #Staywoke की जगह #Stay@Work

 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया