दिव्या पाहूजा मर्डर केस में मिली पुलिस को बड़ी सफलता, बरामद की हत्या में इस्तेमाल हुई पिस्तौल

Divya Pahuja Murder Case: दिव्या का शव हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक नहर से 13 जनवरी को बरामद किया गया था. उससे 11 दिन पहले यहां होटल ‘सिटी प्वाइंट’ में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पुलिस ने ओल्ड दिल्ली रोड से बरामद की Divya Pahuja की हत्या में इस्तेमाल हुई पिस्तौल.
गुरूग्राम:

गुरूग्राम में एक होटल के कमरे में पूर्व मॉडल Divya Pahuja की गोली मारकर हत्या करने में इस्तेमाल की गई पिस्तौल को बुधवार को ‘ओल्ड दिल्ली रोड' से बरामद कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुरूग्राम नगर निगम के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाए जाने के बाद यह पिस्तौल बरामद हुई.

Divya Pahuja का शव हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक नहर से 13 जनवरी को बरामद किया गया था. उससे 11 दिन पहले यहां होटल ‘सिटी प्वाइंट' में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह (56) की 13 दिन की पुलिस हिरासत पूरी होने के बाद उसे आज अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

अधिकारियों के अनुसार, Divya Pahuja के शव को नहर में फेंकने का आरोपी बलराज गिल (28) भी पुलिस हिरासत में है. उसे बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

पुलिस ने दावा किया है कि 13 दिनों की पुलिस हिरासत के दौरान अभिजीत ने यह कबूल कर लिया कि उसने गोली मारकर दिव्या की हत्या की थी. पुलिस के अनुसार उसी से प्राप्त सूचना के आधार पर पिस्तौल बरामद की गई.

एक वरिष्ठ जांच अधिकारी ने बताया कि अभिजीत ने पुलिस को बताया कि उसने ‘व्यक्तिगत कारणों' से दिव्या को गोली मारी जबकि पहले उसने कहा था कि दिव्या उसे ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए उसने दिव्या की हत्या कर दी.

Advertisement

अबतक गुरूग्राम पुलिस इस हत्याकांड में छह लोगों--अभिजीत, उसकी पार्टनर मेघा, गिल, हेमराज, ओमप्रकाश और प्रवेश को गिरफ्तार कर चुकी है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India