प्यार के बदले मार! स्टेज पर वरमाला के वक्त दूल्हा-दुल्हन ने किया KISS, फिर चल पड़े लाठी-डंडे

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक शादी समारोह में जयमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को किस किया. फिर वहां के लोग भड़क गए और दूल्हे और बारातियों की जमकर पिटाई कर दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शादी समारोह में मारपीट...

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक शादी समारोह में जमकर लाठी-डंडे चले हैं. शादी समारोह में स्टेज पर जब जयमाला हो रहा था, तभी सबके सामने दूल्हा ने दुल्हन को किस कर दिया. फिर क्या था, वहां के स्थानीय लोग भड़क गए और दूल्हे और बारातियों की जमकर पिटाई कर दी.

दूल्हे की हरकत से गुस्साए दोनों पक्षों के बीच बहस होने लगी. इसके तुरंत बाद, दुल्हन के परिवार के सदस्य लाठी-डंडे लेकर स्टेज पर चढ़ गए और दूल्हे के परिवार के साथ मारपीट की. मारपीट में दुल्हन के पिता समेत छह लोग घायल हो गए.

Advertisement

शादी समारोह में पुलिस को बुलाया गया और दोनों परिवारों के सात लोगों को हिरासत में लिया गया. घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस के मुताबिक, दुल्हन के पिता ने सोमवार रात अपनी दो बेटियों की शादी तय की थी. जहां पहली शादी बिना किसी परेशानी के संपन्न हो गई, वहीं दूसरे समारोह में स्थिति और खराब हो गई.

दुल्हन के परिवार ने आरोप लगाया कि दूल्हे ने मंच पर उसे जबरन चूमा, जबकि दूल्हे ने कहा कि दुल्हन ने वरमाला समारोह के बाद चूमने पर जोर दिया था. 

हापुड के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि मामले में अभी तक किसी भी परिवार की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है और शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. 6 लोगों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 151 के तहत सार्वजनिक शांति भंग करने का आरोप लगाया गया है.ये भी पढ़ें:- 
मैं चीख-चीखकर मदद मांगती रही... उस दिन क्या हुआ था, स्वाति मालीवाल ने सुनाई पूरी आपबीती

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Opposition Leader: राहुल गांधी होंगे Lok Sabha में नेता विपक्ष, Congress ने किया ऐलान
Topics mentioned in this article