सभी मस्जिदें खोदें, अगर शिवलिंग मिले तो...': असदुद्दीन ओवैसी को तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष की चुनौती

तेलंगाना भाजपा प्रमुख ने कहा, "अगर 'राम राज्य' आता है, तो हम सभी मदरसों को बंद कर देंगे, अल्पसंख्यकों को दिए जा रहे आरक्षण को हटा देंगे और एससी, एसटी, ओबीसी और ईबीसी के लिए अतिरिक्त कोटा प्रदान करेंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
करीमनगर:

तेलंगाना में "राम राज्य" स्थापित करने का वादा करते हुए, राज्य भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय ने बुधवार को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को राज्य की सभी मस्जिदों की खुदाई करने की चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि यदि शिवलिंग पाया जाता है, तो मुसलमानों को मस्जिदों को हिंदुओं को सौंपना होगा. करीमनगर में हनुमान जयंती के अवसर पर आयोजित हिंदू एकता यात्रा को संबोधित करते हुए, बंदी संजय ने कहा, "जहां भी मस्जिद परिसर की खुदाई की जाती है, शिवलिंग पाए जाते हैं. मैं ओवैसी को चुनौती देता हूं कि हम राज्य में सभी मस्जिदों को खोदेंगे. यदि शव बरामद हुए हैं. आप (मुसलमान) इसका दावा करते सकते हैं. यदि शिव (शिवलिंग) मिल जाए, तो इसे हमें सौंप दें..क्या आप इसे स्वीकार करेंगे?

उन्होंने कहा कि जब तेलंगाना में बीजेपी सत्ता में आएगी तो अल्पसंख्यकों का आरक्षण खत्म हो जाएगा और उर्दू भाषा पर प्रतिबंध लग जाएगा. तेलंगाना भाजपा प्रमुख ने कहा, "अगर 'राम राज्य' आता है, तो हम उर्दू भाषा पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा देंगे. देश में जहां भी बम विस्फोट होते हैं, वे मदरसों के कारण होते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मदरसे आतंकवादियों के लिए प्रशिक्षण केंद्र बन गए हैं. हमें उनकी पहचान करनी चाहिए."

उन्होंने संकल्प लिया कि भाजपा राज्य को बुरी ताकतों से मुक्ति दिलाकर राम राज्य की स्थापना करेगी. "अगर भाजपा सत्ता में आती है, तो हम सभी मदरसों को बंद कर देंगे, अल्पसंख्यकों को दिए जा रहे आरक्षण को हटा देंगे और एससी, एसटी, ओबीसी और ईबीसी के लिए अतिरिक्त कोटा प्रदान करेंगे.

Advertisement

संजय ने हिंदू बहनों को 'लव जिहाद' के नाम पर फंसाने वाले सांप्रदायिक तत्वों को भी आगाह किया. उन्होंने कहा, "हम ऐसे तत्वों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम उनकी हड्डियां तोड़ेंगे और उन्हें हिंदुओं की ताकत दिखाएंगे."

Advertisement

VIDEO: विधानसभा में मौर्य VS अखिलेश यादव : विकास के कामों को लेकर गर्मा-गर्म बरस

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article