वायनाड में क्या प्रियंका गांधी को मिली बेहतर सांसद की जिम्मेदारी? राहुल गांधी ने दिया मजाकिया जवाब

राहुल गांधी के सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ खाते पर बुधवार को इस बातचीत का एक वीडियो जारी किया गया. यह बातचीत उस समय की है जब उनकी बहन प्रियंका ने वायनाड उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
वायनाड:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के वायनाड में उनसे बेहतर सांसद साबित होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, ‘‘यह एक कठिन सवाल है,'' और फिर मुस्कुराते हुए कहा, ‘‘मुझे ऐसा नहीं लगता.''

राहुल गांधी की टिप्पणी ने बस में यात्रा के दौरान साथी यात्रियों को भी हंसी आ गयी. यह राहुल गांधी, उनकी बहन और बस में सवार एक सह-यात्री के बीच हुई बातचीत का हिस्सा था. इस दौरान वायनाड से गुजर रही बस में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल भी मौजूद थे.

प्रियंका गांधी के वायनाड से नामांकन की देखें तस्वीरें, सोनिया-राहुल भी रहे साथ, जानिए मुकाबले में कौन 

राहुल गांधी के सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' खाते पर बुधवार को इस बातचीत का एक वीडियो जारी किया गया. यह बातचीत उस समय की है जब उनकी बहन प्रियंका ने वायनाड उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया.

प्रियंका गांधी के पास कितना सोना, चांदी और रुपया... जानिए वायनाड सीट पर दाखिल हलफनामे में क्या दी जानकारी

बातचीत की शुरुआत में प्रियंका ने अपने भाई से पूछा, “यह कैसा चेहरा बना रहे हो?” जिस पर वायनाड के पूर्व सांसद ने जवाब दिया, “मुझे वायनाड की याद आएगी, मैं यही चेहरा बना रहा हूं.” वायनाड और अपनी बहन के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए राहुल ने कहा, “मैं अपने अलावा वायनाड के सांसद के रूप में किसे चुनूंगा? वह मेरी बहन होगी.”

Advertisement

अपनी बहन के बगल में की सीट पर बैठे कांग्रेस नेता ने कहा, “...मेरा उनसे बहुत लगाव है. और मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं.”

कांग्रेस का अभेद्य किला है वायनाड लोकसभा सीट, जानें अब तक किसके हिस्से में आई है जीत

Featured Video Of The Day
Lawrence Bishnoi Old Video: जब पुलिस के सामने बोला लॉरेंस, Salman Khan को मारूंगा तो पता चलेगा