स्पाइसजेट के टॉयलेट में 1 घंटे तक फंसा रहा यात्री, DGCA ने दिए जांच के आदेश

Spicejet Incident: 16 जनवरी को, मुंबई से बेंगलुरु जा रही स्पाइसजेट की उड़ान में दरवाजे के ‘लॉक’ में खराबी के कारण एक यात्री दुर्भाग्य से लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसा रहा. उस समय विमान हवा में था

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
Spicejet: अधिकारी के मुताबिक, यह घटना रखरखाव संबंधी मुद्दे या किसी अन्य कारण से हुई हो सकती है.

Spicejet News: नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (Directorate General of Civil Aviation) मुंबई से बेंगलुरु जा रहे एक विमान के शौचालय में स्पाइसजेट के एक यात्री के फंसने की घटना की जांच कर रहा है. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. यह घटना मंगलवार को शौचालय के दरवाजे का ‘लॉक' खराब होने की वजह से हुई. अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि विमानन नियामक डीजीसीए इस मामले को देख रहा है.

अधिकारी के मुताबिक, यह घटना रखरखाव संबंधी मुद्दे या किसी अन्य कारण से हुई हो सकती है. नियामक सभी संभावनाओं पर गौर कर रहा है.

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा, ‘‘16 जनवरी को, मुंबई से बेंगलुरु जा रही स्पाइसजेट की उड़ान में दरवाजे के ‘लॉक' में खराबी के कारण एक यात्री दुर्भाग्य से लगभग 1 घंटे तक शौचालय के अंदर फंसा रहा. उस समय विमान हवा में था.'' प्रवक्ता ने कहा कि यात्री को पूरा पैसा वापस किया जा रहा है.

इस खबर को पढ़ें- Spicejet के टॉयलेट में फंसा यात्री, कर्मचारी ने नोट लिखकर कही ये बात...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Google News: America के क़ानून विभाग ने कहा है कि गूगल अपने Chrome को बेच दे | NDTV India
Topics mentioned in this article