14 साल के लड़के का दोस्तों ने ही कर दिया कत्ल, हाथ-पैर काटकर जंगल में फेंका

झारखंड के देवघर जिले में एक लड़के की उसके दोस्तों के साथ कथित झगड़े में हत्या कर दी गई. लड़के के दोस्तों ने उसका गला काट दिया, उसके हाथ और पैर काट दिए और उसके शव को बोरियों में भरकर जंगल में फेंक दिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

झारखंड के देवघर जिले में एक 14 वर्षीय लड़के की उसके दोस्तों के साथ कथित झगड़े में हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार लड़के के दोस्तों ने उसका गला काट दिया, उसके हाथ और पैर काट दिए और उसके शव को बोरियों में भरकर जंगल में फेंक दिया. डिवीजनल पुलिस अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार ने बुधवार को शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया कि वह पिछली रात रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था. अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने पीड़ित के दोस्त को हिरासत में लिया जिसकी उम्र भी 14 साल है. उसने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे जसीडीह थाना क्षेत्र के रोहिणी गांव में पीड़ित से उसके घर के बाहर मिला और दोनों कुमराबाद स्टेशन रोड गए, जहां उनका एक अन्य 19 वर्षीय दोस्त अविनाश भी शामिल हो गया.

उन्होंने कहा कि तीनों पलंगा पहाड़ जंगल की ओर जा रहे थे, तभी अविनाश और पीड़िता के बीच कहासुनी हो गई. तभी अविनाश ने कथित तौर पर एक चाकू निकाला और उसे चाकू मार दिया, और फिर उसका गला काट दिया.

ये भी पढ़ें - दिल्ली: होटल मालिक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से सुपारी देकर कराया था मर्डर

Advertisement

कुमार ने कहा कि कथित रूप से उसकी हत्या करने के बाद अविनाश ने उसके हाथ-पैर काट दिए, फिर उसके शरीर के अंगों को तीन बोरियों में भरकर जंगल में फेंक दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर अविनाश को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

आरोपी अविनाश ने भी अपराध कबूल कर लिया है. कुमार ने दावा किया कि खून से सना चाकू और पीड़ित का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 201 (अपराध के सबूत गायब करना), 120 बी (आपराधिक साजिश), 34 (कई लोगों द्वारा एक इरादे से किए गए कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट
Topics mentioned in this article