दिल्ली: डिप्रेशन में चल रहे युवक ने की आत्महत्या, पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक 22 साल के लड़के ने खुदकुशी की है. मृतक लड़के का नाम समर्थ बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक युवक काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पुलिस के मुताबिक युवक काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था
नई दिल्ली:

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक 22 साल के लड़के ने खुदकुशी की है. मृतक लड़के का नाम समर्थ बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक युवक काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था. अपने पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से की खुदकुशी की है. समर्थ मदान ने बीबीए की पढ़ाई की हुई थी. उसके पिता का होटल और डाइग्नोस्टिक सेन्टर का काम है. पुलिस के मुताबिक समर्थ अपने पिता के साथ रहता था जबकि मां कही और रहती थी. पिता किसी काम से शहर से बाहर थे. कल रात समर्थ ने खाना खाया उसके बाद सुबह आज जब घर मे काम करने वाले पहुचे तो देखा उसकी लाश बेड पर पढ़ी है. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

इधर नोएडा में एक सोसाइटी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 168 स्थित टुडे होम सोसाइटी में कुमारी अंजलि (23) अपनी सहेलियों के साथ किराए पर फ्लैट में रहती थी. वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात अंजलि ने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें: 

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: रथयात्रा के दौरान पुरी के भक्तों को कैसे ठंडक दी जाती है | NDTV India
Topics mentioned in this article