दिल्ली : लोकसभा चुनाव से पहले AAP और कांग्रेस को झटका, बलराम तंवर और एनडी शर्मा BJP में शामिल

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूडी ने इन नेताओं को भाजपा में शामिल कराया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को दिल्ली में तगड़ा झटका मिला है. कांग्रेस से दो बार के विधायक रहे बलराम तंवर, आप से एक बार विधायक रहे एनडी शर्मा भाजपा में शामिल हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूडी ने इन तीनों नेताओं को भाजपा में शामिल करवाया है.

बता दें कि बलराम तंवर 2 बार कांग्रेस विधायक भी रह चुके हैं. वहीं एनडी शर्मा आप की टिकट से 1 बार विधायक रह चुके हैं. इनके अलावा जगदीश यादव भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं. जगदीश यादव की बात करें तो वे दिल्ली सरकार में ओबीसी कमिटी के चेयरमैन भी रह चुके हैं.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूडी ने आप के इन तीन नेताओं को भाजपा में शामिल कराया है.

इस मामले पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमारा दिल विशाल है. उन्होंने भाजपा में शामिल हुए नेताओं से कहा है कि आप हमारी ताक़त है. उन्होंने कहा है कि बलराम तंवर का लंबा समय जनता के बीच गुजरा है उनके आने से हमारी ताक़त बढ़ी है .

भाजपा ने दिल्ली का दिल जीता है

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि भाजपा ने दिल्लीवासियों का दिल जीता है. उन्होंने कहा कि हम समाज के सभी वर्गों के लिए काम कर रहे हैं.  

"7 सीट फिर जीतेंगे"

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि हम दिल्ली में फिर 7 सीट जीतेंगे. उन्होंने कहा है कि सातों सीट जीतकर आम आदमी पार्टी का सफ़ाया करना होगा. दिल्ली के सीएम पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि बच्चों की क़सम बार बार खाने वाले केजरीवाल अब शीशमहल में रहते हैं. उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल ने कहा था कि वे ईमानदारी से काम करेंगे, मगर देखा जाए तो उनके आधे मंत्री जेल में हैं.

CAA के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केजरीवाल की बात से आहत हूं. उन्होंने कहा कि कजरीवाल बोल रहे हैं कि CAA लागू ना किया जाए, इस बात से आहत हूं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान या अफ़ग़ानिस्तान में हिन्दू धर्म की बच्चियों के साथ बलात्कार किया जाता है. ऐसे में उन्हें भारत की नागरिकता मिलनी चाहिए.

Advertisement

इसे भी पढ़ें- CAA पर झूठ की राजनीति बंद करे विपक्ष, किसी की नौकरी पर खतरा नहीं : रविशंकर प्रसाद

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान