DTC बस मार्शलों की बहाली पर दिल्ली सचिवालय में हाइवोल्टेज ड्रामा, सौरभ भारद्वाज ने पकड़ लिए BJP नेता के पैर

आम आदमी पार्टी के नेताओं को LG से मिलने नहीं जाने दिया. इसको लेकर सौरभ भारद्वाज और दूसरे नेताओं ने LG दफ्तर के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके बाद सभी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (DTC) के 10 हजार बस मार्शल की बहाली और उन्हें परमानेंट करने की मांग को लेकर शनिवार को दिल्ली सचिवालय में जमकर हंगामा हुआ. दरअसल, BJP विधायकों ने आज इस मामले को लेकर CM आतिशी से मुलाकात की. जिसके बाद CM ने इमरजेंसी कैबिनेट मीटिंग बुलाई और DTC बस मार्शलों को रेगुलराइज करने का रेजोल्यूशन साइन किया. इसके बाद AAP के विधायकों ने BJP विधायकों को इस रेजोल्यूशन पर LG वीके सक्सेना के दस्तखत कराने के लिए LG ऑफिस चलने को कहा. लेकिन, सचिवालय के बाहर विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ऐसा करने से आनाकानी करते रहे. इसी को लेकर AAP और BJP विधायकों के बीच हाइवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. यहां तक कि दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने विजेंद्र गुप्ता के पैर पकड़ लिए.

इसके बाद आम आमदी पार्टी के कई दूसरे नेता भी जमीन पर लेटने लगे. वो BJP के विधायकों को घेर कर अपने साथ जाने के लिए मनाने लगे. बाद में जब BJP के सभी विधायक मान गए, तो दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी BJP नेता विजेंद्र गुप्ता की गाड़ी में LG के दफ्तर तक गईं. AAP के सभी विधायक भी अपनी गाड़ियों में वहां पहुंचे. 

वीरेंद्र सचदेवा ने LG से करवाई कुछ मार्शलों से मुलाकात
इसी बीच दिल्ली BJP अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने LG से बात कर कुछ बस मार्शल की मुलाकात उनसे करवाई. LG ने सभी बस मार्शल को आश्वासन दिया कि एक हफ्ते में इसका कोई न कोई समाधान निकाला जाएगा. 

Advertisement

AAP नेताओं को LG से मिलने नहीं दिया गया
दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के नेताओं को LG से मिलने नहीं जाने दिया. इसको लेकर सौरभ भारद्वाज और दूसरे नेताओं ने LG दफ्तर के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके बाद सभी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया.

Advertisement

CM ने क्या कहा?
CM आतिशी ने कहा, "हमने कैबिनेट की इमरजेंसी मीटिंग में प्रस्ताव पास किया है. अब आगे का काम BJP को LG से कराना है. अब गेंद BJP के पाले में है, लेकिन वो राजनीति कर रही है. बस मार्शल को भड़काने का काम कर रही है."

Advertisement

AAP कर रही नौटंकी
विजेंद्र गुप्ता ने AAP सरकार पर आरोप लगाया है कि DTC के 10 हजार मार्शलों की नौकरी बहाल करने में AAP नौटंकी कर रही है. इन युवाओं के अरमानों को कुचल कर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. उन्होंने कहा कि 10 हजार मार्शलों को नौकरी पर बहाल करने के लिए जो भी जरूरी है वह किया जाए. BJP विधायक दल अपना पूरा सहयोग देने को तैयार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला
Topics mentioned in this article