दिल्ली: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा बाहरी उत्तरी जिला, नीरज बवानिया गैंग का बदमाश गिरफ्तार

गिरफ्तार बदमाश दिल्ली पुलिस के सिपाही की हत्या के मामले में पैरोल पर बाहर था. पुलिस के मुताबिक उसने अपने केस के गवाहों को खत्म करने की योजना बनाई थी.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिले में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच ताबड़तोड़ गोलियां चली हैं. दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ द्वारा पुलिस मुठभेड़ में नीरज बवानिया गिरोह का कुख्यात गैंगस्टर व पैरोल जम्पर राहुल पांडा को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार बदमाश दिल्ली पुलिस के सिपाही की हत्या के मामले में पैरोल पर बाहर था. पुलिस के मुताबिक उसने अपने केस के गवाहों को खत्म करने की योजना बनाई थी. उसके पास से पुलिस को एक अत्याधुनिक पिस्तौल और चोरी की मोटरसाइकिल सहित छह खाली कारतूस बरामद हुए हैं.

दरअसल, दिल्ली में सक्रिय गैंगवार पर अंकुश लगाने के लिए बाहरी उत्तरी जिला उपायुक्त बृजेंद्र कुमार यादव के निर्देश पर SI जगबीर, SI प्रवीण, ASI नरेंद्र, HC  संदीप, HC नीरज, HC अनिल, HC नरेंद्र, Ct दीपांशु , CT अजय, CT कुलदीप की टीम का गठन इंस्पेक्टर आशीष दुबे, इंस्पेक्टर सचिन मान आई /सी स्पेशल स्टाफ की देखरेख  पर्यवेक्षण में किया गया.

CT दीपांशु द्वारा को  गुप्त सूचना मिली कि पैरोल जम्पर और नीरज बवानिया गिरोह के गिरोह के कुख्यात सदस्य राहुल पांडा निवासी मामन प्रधान वाली गली, दरियापुर कलां, दिल्ली, आयु- 26 वर्ष, एक चश्मदीद गवाह को खत्म करने के लिए जा रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-5 औद्योगिक क्षेत्र बवाना में थाना एनआईए के क्षेत्र में जाल बिछाया और आरोपी को तब रोका गया जब वह गांव बवाना की ओर से सेक्टर-5 बवाना औद्योगिक क्षेत्र की ओर मोटरसाइकिल से आ रहा था.  

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पुलिस पार्टी पर गोलियां चला दीं और अपनी  पिस्तौल से छह राउंड फायरिंग की और जिस पर पुलिस पार्टी ने प्रतिरक्षा में आरोपी की गतिविधि को रोकने और उसे मौके से भागने से रोकने के लिए 6 राउंड फायरिंग की.  जिसमें से एक गोली आरोपी के दाहिने पैर में लगी. आरोपी को तुरंत काबू किया गया. जिसके कब्जे से एक चोरीशुदा बाइक भी बरामद हुई जो थाना KN काटजू मार्ग से चोरी शुदा पाई गई. जिस पर डीएल-10एसयू-2199 की फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई मिली थी.

यह भी पढ़ें:
दिल्ली जहांगीरपुरी हिंसा : वायरल वीडियो में पिस्तौल से फायरिंग करता दिखा शख्स गिरफ्तार
'किस्सा खाकी का', जानिए एक दुर्घटना से कैसे हेड कांस्टेबल बना 'हेलमेट कॉप'
दिल्ली हिंसा : 'दोनों समुदायों से अब तक हुई हैं 23 गिरफ्तारियां', PC में बोले पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना

दिल्ली हिंसा के मामले में गृह मंत्री अमित शाह सख्ती से निपटने के निर्देश दिए

Advertisement

Featured Video Of The Day
Cricket News: जब Sachin Tendulkar ने कहा, "ऐसा खाना पहले नहीं खाया" | Sunil Gavaskar
Topics mentioned in this article