दिल्ली में होगी बीजेपी के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की बैठक, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता रहेंगे मौजूद

बैठक में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह , बीजेपी अध्यक्ष और स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा और वित्त मंत्री निर्मला सीतारामन समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बीजेपी के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की बैठक का इस महीने के अंत में दिल्ली में आयोजन किया जाएगा. इस बैठक में लोकसभा चुनाव के परिणामों और मोदी 3.0 के पहले बजट और पहले 100 दिनों की कार्य योजनाओं पर चर्चा की जाएगी. इसके साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन पर भी चर्चा की जाएगी. 

राज्यों में सरकारों तथा संगठनों के बीच बेहतर तालमेल पर भी चर्चा की जाएगी. बैठक में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह , बीजेपी अध्यक्ष और स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा और वित्त मंत्री निर्मला सीतारामन समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

बता दें कि 23 जुलाई को केंद्र सरकार द्वारा बजट पेश किया जाएगा. जून में एनडीए द्वारा लोकसभा चुनाव जीता गया था और उसके बाद अब मोदी 3.0 का पहला बजट पेश होगा. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन द्वारा बजट को पेश किया जाएगा.

इसके अलावा कई राज्यों में भी जल्द ही चुनाव होने वाला है, जिसे लेकर पार्टी की तैयारियां तेज हो गई हैं. साल के अंत में महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव होने हैं. ऐसे में राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर भी पार्टी द्वारा चर्चा की जा सकती है. महीने के अंत में आयोजित इस बैठक में बीजेपी के सभी मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री मौजूद रहेंगे. 

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai