दिल्‍ली : बेटे को बचाने गए पिता की सरेआम हत्‍या, सभी आरोपी फरार

दिल्‍ली के ओखला में एक शख्‍स की सरेआम हत्‍या का मामला सामने आया है. हत्‍या के सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्‍ली:

एक तरफ जी20 शिखर सम्‍मेलन के मद्देनजर राजधानी दिल्ली में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम हैं, तो दूसरी तरफ दक्षिण-पूर्व दिल्ली में ईंट और पत्थर से हमला कर एक शख्‍स की निर्मम हत्या कर दी गई. मामला ओखला फेज-2 स्थित संजय कॉलोनी इलाके का है. आरोप है कि बीती रात करीब 4 से 5 लड़के 14 वर्षीय किशोर की पिटाई कर रहे थे. बेटे को बचाने गए पिता मो. हनीफ को ईंट से वार करके लड़कों ने हत्या कर दी. हत्‍या की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए. मारपीट के कारण उनके दो नाबालिग बेटे भी घायल हो गए. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स के मोर्चरी में भेज दिया है. वारदात के बाद से आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. पुलिस के मुताबिक, 38 वर्षीय मो. हनीफ अपने परिवार के साथ ओखला फेज टू स्थित संजय कॉलोनी में रहते थे. वह मंडी में पल्लेदार का काम करते थे. परिवार में पत्नी और चार बेटे हैं. 

पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे मो. हनीफ का 14 वर्षीय बेटा गली में खड़ी अपनी बाइक लेने गया था. उस पर पहले से 4 से 5 लड़के बैठे हुए थे. किशोर ने उन्हें हटने को कहा, तो वह लोग उसके साथ गाली-गलौच करने लगे. उसने गाली-गलौच का विरोध किया, तो आरोपित लड़कों ने किशोर की पिटाई शुरू कर दी. तब मो. हनीफ अपने बेटे को बचाने के लिए गए, तो उन लोगों ने हनीफ को ईंट से पीटना शुरू कर दिया, इससे वह बुरी तरह से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हनीफ को एम्स ट्रामा में भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. 

Advertisement

बताया जा रहा है कि दिल पर चोट लगने के कारण उनकी मौत हो गई. वहीं, आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज परिजन और स्थानीय लोग देर रात तक थाने पर मौजूद हैं. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर फरार आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है.
 

Advertisement

ये भी पढ़ें :-

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट
Topics mentioned in this article