बाप को पीटा, मां की फोड़ी आंख... : जानिए कैसा हैवान है 2000 करोड़ ड्रग्स केस वाला अखलाक

Delhi Drugs Case: दिल्ली मे ड्रग्स केस में पकड़े गए अखलाक की मां ने बताया कि वह बचपन से ही गलत कामों में रहने लगा था. अखलाक अपने पिता के साथ भी मारपीट किया करता था. यहां तक कि उसने अपनी मां को इतना पीटा कि उनकी आंखों की रौशनी चली गई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
हापुड़:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रमेश नगर इलाके से 200 किलो कोकीन बरामद की. महीने में दूसरी बार भारी मात्रा में कोकीन बरामद की गई है. अब तक कुल 7,600 करोड़ की कोकीन बरामद हुई है. इस ड्रग सिंडिकेट का मास्टरमाइंड लंदन में बैठा है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने सोमवार को हापुड़ नगर में छापामारी कर अखलाक को गिरफ्तार किया था. उसकी निशानदेही पर दिल्ली के रमेश नगर के कोकील के बारे में इनपुट मिला था.

200 किलो कोकीन जब्त
पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक शख्स ड्रग्स की बड़ी खेप लेकर आया है और इसको मुंबई समेत कुछ राज्यों में भेजा जाना है. इससे पहले स्पेशल सेल रमेश नगर की इस बिल्डिंग पहुंचती, तो यूके का रहने वाला शख्स वहां से फरार हो गया. पुलिस ने यहां पेटियों में पैक करके नमकीन के पैकेटों में हाई क्वालिटी की कोकीन 200 किलो के लगभग बरामद की.

मारपीट से गई मां की आंखों की रौशनी
अखलाक की मां के मुताबिक वह बचपन से ही गलत कामों में रहने लगा था. अखलाक अपने पिता के साथ भी मारपीट किया करता था. यहां तक कि उसने अपनी मां को इतना पिटा कि उसकी आंखों से दिखाई देना बंद हो गया था. मां की हत्या की कोशिश भी अखलाक कर चुका है. बेटे के जुल्म के बाद अखलाक की मां अपने छोटे बेटे शमशाद के साथ रहने लगी.

Advertisement

अपनी दो पत्नियों को दे चुका है तलाक
अखलाक की मां ने बताया उसके बेटे ने उससे जबरन ₹8 लाख रुपए ले लिए थे. यही नहीं उसने अपनी बहन के साथ भी मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी देकर ₹8 लाख रुपए हड़प लिए थे. अखलाक अपनी दो पत्नियों को पहले ही तलाक दे चुका है. अखलाक ने 2004 में अपनी पसंद से पहली शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही अखलाक ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया. इसके पास अखलाक ने 2016 में दूसरी शादी की.

Advertisement

अखलाक के परिवार के बारे में
अखलाक ने अपनी दूसरी पत्नी को भी 1 साल के अंदर तलाक दे दिया था. अखलाक ने तीसरी शादी 2018 में की. इसके साथ वह रहता है. अखलाक की तीन लड़कियां हैं, जिसमें सबसे छोटी लड़की 6 महीने और दूसरी बेटी 3 साल और बड़ी बेटी 5 साल की है. अखलाक के पिता इकबाल का मेडिकल स्टोर है. अखलाक का एक भाई डॉक्टर है. दूसरा भाई अपने पिता के साथ स्टोर पर रहता है. अखलाक के कारोबार के बारे में जब उनके परिजनों से पूछा तो उनके परिवार ने नसाफ इनकार कर दिया कि हमें नहीं पता क्या काम करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Durga Puja 2024: Delhi से लेकर Kolkata तक दुर्गा पूजा पंडाल सजे | NDTV India