दिल्ली के जैतपुर में डॉक्टर की हत्या, चोट का बहाना लेकर आए दो लड़कों ने मारी गोली

अस्पताल स्टाफ का कहना है कि लड़कों की पहले ड्रेसिंग की गई. इसके बाद उन्होंने कहा कि उनको डॉक्टर को दिखाना है. जैसे ही दोनों डॉक्टर के केबिन में पहुंचे उन्होंने गोली (Delhi Murder) चला दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दिल्ली के जैतपुर इलाके में दिल दहलादेने वाली घटना सामने आई है. अस्पताल के भीतर घुसकर डॉक्टर की हत्या कर (Delhi Doctor Murder) दी गई. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. दबंगों की हिम्मत तो देखिए कि अस्पताल के भीतर घुसकर डॉक्टर को गोली मार दी. ये घटना जैतपुर के नीमा अस्पताल की है. जावेद नाम के डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. 

अस्पताल स्टाफ का कहना है कि 2 लड़कों ने अस्पताल में आकर कहा कि उनको चोट लगी है. पहले उनकी.ड्रेसिंग की गई. इसके बाद उन्होंने कहा कि उनको डॉक्टर को दिखाना है. जैसे ही दोनों डॉक्टर के केबिन में पहुंचे उन्होंने गोली चला दी. दिल्ली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

चोट का बहाना बनाकर अस्पताल में घुसे दो लड़कों ने डॉक्टर को उसके ही केबिन में घुसकर मौत के घाट उतार दिया. दोनों आरोपियों ने डॉक्टर को गोली क्यों मारी, उनकी क्या दुश्मनी थी, ये अब तक सामने नहीं आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: इजरायल ने जारी की चेतावनी, Middle East में कहीं पर भी हमले की क्षमता