दिल्ली में आबकारी नीति पर छिड़ा 'सियासी संग्राम', LG और केजरीवाल सरकार आमने-सामने

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि सत्येंद्र जैन की तरह बीजेपी डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया को भी झूठे मामलों में फंसाकर जेल भेजना चाहती है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
दिल्ली में आबकारी नीति पर छिड़ा 'सियासी संग्राम'
नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार के नई आबकारी नीति पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है. उधर, दिल्ली के एलजी ने इस आबकारी नीति में भ्रष्टाचार की शिकायत सीबीआई से करने का फैसला किया है. आम आदमी पार्टी अब इसे बीजेपी की साजिश बता रही है. 

शनिवार सुबह बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता और सांसद रमेश बिधूड़ी से साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया के बंगले के बाहर प्रदर्शन किया. पुलिस इनको रोकने की जब कोशिश की तो कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की की. शुक्रवार को दिल्ली के एलजी ने नई आबकारी नीति में भ्रष्टाचार की शिकायत की जांच सीबीआई से कराने का फैसला किया और शनिवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष समेत केंद्रीय मंत्रियों ने आम आदमी पार्टी पर आरोपों की झड़ी लगा दी.

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि सत्येंद्र जैन की तरह बीजेपी डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया को भी झूठे मामलों में फंसाकर जेल भेजना चाहती है. कुछ दिन पहले खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि मनीष सिसौदिया जैसे ईमानदार आदमी को बीजेपी जेल भेजना चाहती है. दिल्ली सरकार की सफाई है नई आबकारी नीति में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार नहीं है. 

आम आदमी पार्टी और बीजेपी कॉ इस राजनीतिक लड़ाई में कांग्रेस क्यों पीछे रहे लिहाजा कांग्रेस ने भी मनीष सिसौदिया के घर के बाहर प्रदर्शन किया.  कांग्रेस का आरोप है कि दिल्ली में जगह जगह शराब की दुकानों खुलवाई गई. 

ये भी पढ़ें:

ये भी देखें-खबरों की खबर : आबकारी नीति दिल्ली में केजरीवाल सरकार और LG में ठनी, जानिए क्या है मामला

Featured Video Of The Day
BRICS Summit में हिस्सा लेने Russia जाएंगे PM Modi, Vladimir Putin ने दिया है न्योता
Topics mentioned in this article