कांग्रेस ने DY CM मनीष सिसोदिया के घर CBI की RAID पर कहा- '71 ईमानदार नहीं, 71 भ्रष्ट हैं'

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने दिल्ली सरकार में आप विधायकों का हवाला देते हुए कहा कि सीबीआई की ये कार्रवाई साबित करती है कि ये 71 ईमानदार नहीं, बल्कि 71 भ्रष्ट हैं. आप के 34 विधायकों पर गंभीर आरोप हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सीबीआई ने शुक्रवार सुबह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापा मारा. दिल्ली में हुई इस छापेमारी पर कांग्रेस ने भी प्रतिक्रिया दी है. दिल्ली कांग्रेस प्रमुख ने मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी का स्वागत किया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि आज सीबीआई ने आम आदमी पार्टी के भ्रष्ट मंत्री मनीष सिसोदिया के घर छापा मारा. कांग्रेस पिछले कुछ समय से जांच की मांग कर रही थी.

अनिल चौधरी ने कहा कि हमने दिल्ली सरकार की आबकारी नीति का विरोध किया था. दिल्ली सरकार ने शराब माफियाओं को सुरक्षा दी. इस लूट पर दिल्ली बीजेपी के विधायक और सांसद भी खामोश हैं. उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि देर से ही सही सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने दिल्ली सरकार में आप विधायकों का हवाला देते हुए कहा कि सीबीआई की ये कार्रवाई साबित करती है कि ये 71 ईमानदार नहीं, बल्कि 71 भ्रष्ट हैं. आप के 34 विधायकों पर गंभीर आरोप हैं. उन्होंने कहा कि आज जो कार्रवाई की गई है, मुझे विश्वास है कि भ्रष्टाचार में लिप्त सभी लोग जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.

सीबीआई के अधिकारियों के मुताबिक कुल 21 जगहों पर रेड की गई है. ये छापा एक्साइज विभाग के कई अफसरों और शराब कारोबारियों के यहां मारा गया है. आबकारी पॉलिसी को लेकर चल रहे इस रेड में मनीष सिसोदिया के अलावा 3 पब्लिक सर्वेंट और शामिल हैं, बाकी अन्य लोग है.

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar