कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को कोविड से संबंधित समस्याओं के कारण आज सर गंगा राम अस्पताल (Ganga Ram Hospital) में भर्ती कराया गया.कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसके बारे में जानकारी दी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को कोविड से संबंधित समस्याओं के कारण आज सर गंगा राम अस्पताल (Ganga Ram Hospital) में भर्ती कराया गया है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसके बारे में जानकारी दी है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. सोनिया गांधी हाल के दिनों में ही कोरोना संक्रमित हुई थीं, जिसके बाद से वह धीरे- धीरे रिकवर हो रही थीं. लेकिन स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण आज उनको सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


दो जून को कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं सोनिया गांधी
75 वर्षीय सोनिया गांधी दो जून को कोरोना पॉजिटव हो गई थीं, इसके बाद वह धीरे-धीरे रिकवर हो रही थीं. नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोनिया गांधी को 23 जून को पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके पहले सोनिया गांधी को ईडी ने आठ जून को समन कर पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण सोनिया गांधी इस तारीख को ईडी कार्यालय नहीं पहुंची थीं, जिसके बाद उनको 23 जून को बुलाया गया था. 

राहुल गांधी से ईडी कल करेगी पूछताछ
नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को ईडी ने दो जून को समन कर पूछताछ के लिए बुलाया था. उस समय राहुल गांधी भारत में नहीं थे, ऐसे में उन्होंने ईडी से नई तारीख मांगी थी, जिसके बाद राहुल गांधी को ईडी ने 13 जून को पूछताछ के लिए नया समन भेजकर बुलाया है. वहीं आज देश भर में कांग्रेस पार्टी नेशनल हेराल्ड को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है. 

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: 40 घंटे से 80 फुट गहरे बोरवेल में फंसा है 11 साल का दिव्यांग बच्चा, रेस्क्यू करने पहुंची रोबोट टीम
  

Video : राहुल गांधी की ED के सामने पेशी कल, देश भर में विरोध प्रदर्शन की तैयारी में कांग्रेस

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को