"आप फिर झूठ बोलते हुए पकड़े गए " : राहुल गांधी पर ट्वीट को लेकर बीजेपी IT सेल के प्रमुख पर कांग्रेस का 'पलटवार'

कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि इस झूठे ट्वीट के लिए अमित मालवीय को राहुल गांधी से माफी मांगनी चाहिए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्‍ली:

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) से जुड़े एक ट्वीट को लेकर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय और कांग्रेस के बीच ठन गई है. कांग्रेस पार्टी ने इस ट्वीट को लेकर अमित मालवीय को खरी-खोटी सुनाते हुए लोगों के समक्ष झूठ परोसने का आरोप लगाया है. पार्टी ने कहा है कि इस झूठे ट्वीट के लिए मालवीय को राहुल गांधी से माफी मांगनी चाहिए. दरअसल, अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर करते हुए बुधवार को ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, "राहुल गांधी के जूते का लेस बांधने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह घुटने के बल बैठ गए. दंभ से भरा यह नेता, अपना काम खुद करने के बजाय उसकी पीठ थपथपाता नजर आ रहा है. इसी परिपाटी की बात कर रहे थे खरगे जी? कांग्रेस में पिद्दियों की कमी नहीं है."

मालवीय के इस ट्वीट का जवाब देने में कांग्रेस ने देर नहीं लगाई. पार्टी प्रवक्‍ता सुप्रिया श्रीनेत ने पलटवार करते हुए मालवीय पर झूठ परोसने का आरोप लगाया. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा, "अमित मालवीय, यह है राहुल गांधी जी के जूते का फोटो जिसमें लेस नहीं (laceless) है. " सुप्रिया ने आगे लिखा, "आप एक बार फिर झूठ बोलते हुए पकड़े गए है चूंकि आपको बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और पीएम मोदी ने रोजाना झूठ बोलने के लिए अधिकृत किया है- आप तीनों को राहुल गांधी से माफी मांगनी चाहिए.झूठ बोलना बंद करिए.."

Advertisement

गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज राजस्‍थान से हरियाणा प्रवेश कर गई है. प्रवेश के बाद नूंह ज़िले के पाटन उदयपुरी में ध्वज हस्तांतरण समारोह हुआ, जहां राहुल गांधी की मौजूदगी में राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान को राष्ट्रीय ध्वज सौंपकर हरियाणा में यात्रा की शुरुआत की. सुबह के समय कड़ाके की ठंड और घने कोहरे के बावजूद बड़ी संख्या में लोग यात्रा में शामिल हुए.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

  1. "भीड़ में पहनें मास्क" : कोरोना से चीन की हालत देखते हुए समीक्षा बैठक के बाद केंद्र की सलाह
  2. "आतंकवाद के लिए होता है ड्रग्स से होने वाले मुनाफे का इस्तेमाल- लोकसभा में गृहमंत्री
  3. "एक आसान तरीका बिना कुछ किए भी अपने सेविंग खाते से ज्यादा ब्याज कमाने का
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?
Topics mentioned in this article