"धमकाना सही नहीं...", CM केजरीवाल ने BJP पर लगाया गुजरात में कार्यक्रम करने से रोकने का आरोप

अरविंद केजरीवाल ने कहा, " इस तरह विरोधी पक्षों को कार्यक्रम करने से रोकना ठीक नहीं. आप अपने कार्यक्रम कीजिए, बाक़ी सभी पार्टियों को अपने कार्यक्रम करने दीजिए. हार जीत तो लगी रहती है."

Advertisement
Read Time: 10 mins
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि ‘आप’ वही ‘‘पुराना नाटक’’ कर रही है.
नई दिल्ली:

गुजरात दौरे से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर उन्हें कार्यक्रम करने से रोकने का आरोप लगाया है. केजरीवाल 20 सितंबर को गुजरात के वडोदरा दौरे पर हैं. उन्होंने कहा, " इस तरह विरोधी पक्षों को कार्यक्रम करने से रोकना ठीक नहीं. आप अपने कार्यक्रम कीजिए, बाक़ी सभी पार्टियों को अपने कार्यक्रम करने दीजिए. हार जीत तो लगी रहती है. इस तरह लोगों को धमकाना सही नहीं है."

गुजरात के AAP नेता ईशुदान गढ़वी ने आरोप लगाया, " गुजरात में अब तक टीवी मीडिया को धमका कर हमारे प्रवक्ताओं को डिबेट से रोक रही भ्रष्ट बीजेपी ने अब केजरीवाल का वडोदरा में कार्यक्रम ना हो इसलिए १३ से ज्यादा सभास्थल मालिकों को जगह न देने के लिए धमका कर बुकिंग कैंसिल करवाई है. केजरीवाल की लोकप्रियता से डरी हुई बीजेपी अब बौखला गई है."

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा प्रहार करते हुए आरोप लगाया था कि वे भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर आम आदमी पार्टी (आप) को ‘‘कुचलने'' की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें गुजरात चुनाव में हार का डर है.

‘आप' के निर्वाचित प्रतिनिधियों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि उनकी पार्टी के मंत्रियों और नेताओं को मोदी सरकार भ्रष्टाचार के झूठे मामले में फंसाने की कोशिश कर रही है क्योंकि बीजेपी ‘‘गुजरात में ‘आप' की बढ़ती लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है.''

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि ‘आप' वही ‘‘पुराना नाटक'' कर रही है जो वह प्रत्येक चुनाव से पहले करती है.

यह भी पढ़ें -
-- हिजाब मामला : याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- औरंगजेब गलत था, क्या हम उसके जैसा ही बनना चाहते हैं?

-- यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर ट्रांसफर याचिका पर SC ने विचार करने से किया इनकार

Advertisement
Topics mentioned in this article