छत्तीसगढ़ : स्कूली बच्चों को ले जा रहे ऑटो को ट्रक ने कुचला, 7 की मौत

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कांकेर:

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में बृहस्पतिवार को ट्रक की चपेट में आने से ऑटो-रिक्शा सवार सात स्कूली छात्रों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के कोरर थाना क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से सात स्कूली बच्चों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार निजी स्कूल में पढ़ने वाले आठ स्कूली बच्चे ऑटो रिक्शा में सवार होकर अपने घर जा रहे थे.

अधिकारियों ने बताया कि जब स्कूली बच्चे रास्ते में थे तभी उनकी ऑटो रिक्शा एक ट्रक की चपेट में आ गई. उन्होंने बताया कि इस घटना में पांच बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन बच्चे और ऑटो रिक्शा चालक घायल हो गए. राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर घटना पर शोक व्यक्त किया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, " कांकेर जिला के कोरर चिलहटी चौक पर ऑटो और ट्रक की टक्कर से दुर्घटना में 5 स्कूली बच्चों की आकस्मिक मौत का समाचार बेहद दुखद है. 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है. ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे। प्रशासन को हर संभव मदद के निर्देश हैं."

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया.

Advertisement

उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान दो अन्य घायल छात्रों की भी मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि वहीं एक अन्य छात्र और ऑटो रिक्शा चालक का इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें -
-- "कमल को खिलाने में बराबर की भूमिका के लिए आपका धन्यवाद": विपक्षी पार्टियों के हंगामे के बीच बोले PM
-- BJP अध्यक्ष ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव को लेकर जारी किया घोषणापत्र, बोले- हमने राजनीतिक संस्कृति बदली

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण
Topics mentioned in this article