क्या आपके पास उज्ज्वल आंध्र प्रदेश के लिए सुझाव है? यहां भेजिए और पाइए ये सर्टिफिकेट

सीएम नायडू (Chandra Babu Naidu) ने कहा कि हमारा लक्ष्य 2047 तक 2.4 ट्रिलियन डॉलर के GSDP और 43,000 डॉलर से ज्यादा की प्रति व्यक्ति आय के साथ भारत का नेतृत्व करना है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिल्ली:

आंध्र प्रदेश सरकार (Andhra Pradesh) अपने नागरिकों से सुझाव मांग रही है, जिससे राज्य को आकार देने और उसके विकास में मदद मिल सके.सरकार ने कहा है कि जिन लोगों के पास भी सुझाव हैं वे लोग उनको आंध्र प्रदेश सरकार के साथ साझा कर सकते हैं और इसके बदले में वह सर्टिफिकेट भी पा सकते हैं. सभी लोग अपने सुझाव यहां- swarnandhra.ap.gov.in/Suggestions. भेज सकते हैं.

सुझाव दीजिए और सर्टिफिकेट पाइए

सीएम चंद्रबाबू नायडू (CM Chandra Babu Naidu) ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या आपके पास आंध्र प्रदेश के भविष्य के लिए सुझाव हैं? उन्होंने कहा कि अगर किसी के साथ कोई भी सुझाव है तो उन्हें सीधे GoAP के साथ साझा किया जा सकता है. लोगों को उनके योगदान के लिए सराहना के प्रतीक के रूप में एक ई-प्रमाणपत्र भी दिया जाएगा. 

उज्जवल आंध्र प्रदेश के लिए जनता से मांगे सुझाव

सीएम नायडू ने कहा कि हमारा लक्ष्य 2047 तक 2.4 ट्रिलियन डॉलर के GSDP और 43,000 डॉलर से ज्यादा की प्रति व्यक्ति आय के साथ भारत का नेतृत्व करना है. जैसे-जैसे हम स्वर्ण आंध्र प्रदेश @ 2047 की ओर इस यात्रा की ओर जा रहे हैं, हम अपने नागरिकों से उज्जवल आंध्र प्रदेश को आकार देने के लिए सुझाव आमंत्रित कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हर आवाज़ और हर सुझाव मायने रखता है. आइए हम मिलकर अपने राज्य का निर्माण करें- आपको  सुनने के लिए उत्सुक हैं.

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव के खिलाफ Supreme Court जाएगी AAP: Delhi CM Atishi