कोलकाता के आरजी कर अस्पताल पहुंची CBI की टीम, की जाएगी क्राइम सीन की डिजिटल मैपिंग

कोलकाता में एक ट्रेनी डॉक्‍टर के साथ रेप और मर्डर मामले में CBI की टीम क्राइम सीन की डिजिटल मैपिंग के लिए आरजी कर मेडिकल कॉलेज पहुंची है. CBI पीड़िता से जुड़े कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कोलकाता:

कोलकाता में एक ट्रेनी डॉक्‍टर के साथ रेप और मर्डर मामले में CBI की टीम अपराध स्थल की डिजिटल मैपिंग के लिए आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल पहुंची है.

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक अब तक की जांच में सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि आरोपी संजय राय गुरुवार रात करीब 11:00 बजे हॉस्पिटल आता है. वो अस्पताल पहुंचने  के बाद करीब 30 मिनट अस्पताल में ही रूकता है. इस 30 मिनट में आरोपी संजय राय की मूवमेंट अस्पताल में नजर आ रही है. इसके बाद वह दोबारा देर रात 3:45 से 3:50 के बीच अस्पताल आता है और किसी मकसद से सेमिनार रूम के अंदर जाता हुआ नजर आया है. करीब 35 मिनिट बाद वह सेमिनार रूम से बाहर निकल आता है.

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता और उसके दोस्तों ने खाना रात में करीब 12 बजे आर्डर किया था  यह खाना एक ऑनलाइन ऐप के जरिए मंगवाया गया था. कोलकाता पुलिस ने इस डिलीवरी बॉय के बयान भी दर्ज किए थे. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मौत भी आखिरी बार खाना खाने के 4 घंटे बाद हुई. सीबीआई ने मृतका के उन चारों डॉक्टर के बयान भी दर्ज किए है जिन्होंने उसके साथ रात में ऑनलाइन ऐप से खाना आर्डर करके मंगवाकर खाया था.

सीबीआई की टीम कई लोगों के बयान दर्ज कर रही है, जो की पीड़िता से सीधे तौर पर जुड़े हुए थे और घटना से पहले उससे मिले थे. सीबीआई संजय राय के मोबाइल फोन की डिटेल्स को भी खंगाल रही है. साथ ही उसकी मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके उस रात की मूवमेंट को जांच रही है.

क्या है पूरा मामला?
कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 8-9 अगस्त की रात को ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. पीड़ित डॉक्टर चेस्ट मेडिसिन विभाग में MD सेकेंड ईयर की स्टूडेंट थी. रात को 12 बजे दोस्तों संग डिनर के बाद वह सेमिनार हॉल में आराम करने चली गई थी, तभी उसके साथ यह घटना हुई. 

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 
मुझसे कोई उम्मीद ना रखें : ..जब कोलकाता के RG Kar अस्‍पताल की नई प्रिंसिपल ने खोया आपा

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News