सड़क पर दौड़ रही थी 'बर्निंग बस'...60 लोग थे सवार, चश्मदीदों ने बताया आंखों देखा हाल

इस दर्दनाक हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग आग में झुलस गए हैं. बस में कुल 60 लोग सवार थे और ये भी नजदीकी रिश्तेदार थे. जो मथुरा और वृंदावन दर्शन करने के लिए गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नूंह:

नूंह में शुक्रवार रात श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने की घटना में 8 लोगों ने अपनी जान गवा दीं. चश्मदीदों के अनुसार चलती हुई बस में आग लगी थी. घटनास्थल पर मदद के लिए पहुंचे ग्रामीण साबिर, नसीम, साजिद और एहसान आदि ने बताया कि देर रात करीब 1:30 बजे उन्होंने एक चलती बस में आग की लपटें देखी. बस में लगी आग को देखकर उन्होंने चालक को बस रोकने को कहा. लेकिन बस चलती रही. ऐसे में एक युवक ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर बस का पीछा किया और चालक को आग लगने की सूचना दी, तब जाकर बस रोकी गई. लेकिन आग काफी तेज हो चुकी थी और इसकी चपेट में बस में बैठे लोग आ गए.

कुल 60 लोग थे सवार

इस दर्दनाक हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग आग में झुलस गए हैं. बस में कुल 60 लोग सवार थे और ये भी नजदीकी रिश्तेदार थे. जो मथुरा और वृंदावन से दर्शन कर लौट रहे थे. ये सभी पंजाब के रहने वाले थे. घायलों को इलाज के लिए अल-अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है. 

देरी से पहुंची पुलिस

बस रुकने के बाद ग्रामीणों ने तुरंत आग बुझाने की कोशिश की और पुलिस को इस हादसे की सूचना भी दी. हालांकि ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी बहुत देर से पहुंची. वहीं घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

Advertisement

"ग्रामीणों ने बचाई जान"

बस में सवार पूनम ने बताया कि वो लोग रात को दर्शन कर वापस लौट रहे थे. देर रात लगभग 1.30 बजे के करीब बस में आग की लपटें दिखाई दीं. उन्होंने बताया कि वह आगे की सीट पर बैठी हुई थी. किसी तरह स्थानीय ग्रामीणों की मदद से उन्हें निकाल लिया गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Bihar : पुलिस हिरासत में जीजा-साली की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश, थाने में लगाई आग, जमकर किया पथराव

Advertisement

Video : आरोपों पर कायम, पूरी Aam Aadmi Party स्वाति मालीवाल के ख़िलाफ़

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India